मध्यप्रदेशसियासतस्लाइडर

अजब MP की गजब कहानी: भैंस लेकर थाने पहुंचा किसान, ‘साहब! पहले 5 लीटर दूध देती थी, अब दुहने नहीं दे रही, प्लीज मदद कीजिए’

ग्वालियर। अक्सर आपने देखा होगा कि शिकायतकर्ता विवाद, चोरी आदि की शिकायत लेकर थानों में पहुंच जाते हैं, लेकिन भिंड जिले के नए गांव थाने में कोई शिकायतकर्ता बदमाश या अपराधी किसी घटना की सूचना देने नहीं, बल्कि अपनी भैंस की शिकायत करने पहुंचा. नया गांव निवासी बाबूलाल नाम का किसान अपनी भैंस की शिकायत लेकर थाने पहुंचा.

शर्मनाक वारदात : व्यापारी ने भिखारी महिला से किया दुष्कर्म, फिर कर दी हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

बाबूलाल ने पुलिस को बताया कि भैंस उसे दूध नहीं पिला रही है, इसलिए पुलिस को उसकी भैंस को दूध पिलाने में मदद करनी चाहिए. पहले तो सिपाहियों ने बाबू लाल को भगा दिया, लेकिन थोड़ी देर बाद वह फिर भैंस को लेकर थाने पहुंचा, अंत में पुलिस ने बाबूलाल की सहजता को देखकर उसे एक शिकायत आवेदन लिखा. पुलिस ने आवेदन लेने के बाद पशु चिकित्सक की मदद से बाबूलाल की समस्या का समाधान किया.

राजेंद्रग्राम ब्रेकिंग न्यूज: तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

शनिवार की शाम भिंड जिले के नयागांव थाना में गांव में ही रहने वाला बाबूराम जाटव नाम का किसान पहुंचा. बाबूलाल अपने साथ भैंस भी लेकर थाने पहुंचा, सिपाहियों ने उससे आने की वजह पूछी तो बाबूलाल ने बताया कि उसकी भैंस दूध नहीं दे रही है, इसलिए मदद मांगने आया. सिपाहियों ने ये सुनते ही बाबूलाल को पगला समझ कर भगा दिया. थोड़ी देर बाद बाबूलाल फिर से भैंस लेकर थाने पहुंच गया.

MP में पड़ोसी बने हैवान: खेत जा रही महिला को सूनसान इलाके में उठा ले गए पड़ोसी युवक, बारी-बारी से किया गैंगरेप, मुंह और नाक से आ रहा खून

इस बार थाना प्रभारी हरजेंद्र सिंह की नज़र बाबूलाल पर पड़ी, उन्होंने भैंस के साथ थाने आने के वजह पूछी. बाबूलाल ने बताया कि साहब मेरी भैंस महीनेभर से दूध नहीं दे रही है. पहले पांच लीटर दूध देती थी. थाना प्रभारी ने बाबूलाल को पशु चिकित्सक के पास जाने की सलाह दी, लेकिन वह ज़िद पर अड़ गया. बाबूलाल का भोलापन और सहजता देख थाना प्रभारी ने उससे आवेदन लिखवाया और पशु चिकित्सक के पास भेजा. पशु चिकित्सक ने बाबूलाल को अलग तरीके से दूध निकालने का टिप्स दिया. इसके बाद बाबूलाल ने ही भैंस का दूध निकाला.

100 महिलाओं की लाश के साथ रेप: क्रब से निकालकर बच्ची के शव से बलात्कार, बुजुर्ग महिलाओं की डेड बॉडी से भी हैवानियत

किसान रिश्तेदारी में गया तो भैंस ने दूध देना बंद कर दिया
दरअसल, बाबूराम की भैंस ने अक्टूबर महीने में दूसरी बार बछड़े को जन्म दिया था. बछड़े के जन्म के बाद से वो लगातार दूध दे रही थी लेकिन तीन दिन पहले वो रिश्तेदार के यहां आयोजन में गया था. घर लौटा उसके बाद भैंस ने दूध देना बंद कर दिया. बाबूलाल ने बताया कि उससे खूब कोशिश की लेकिन भैंस ने दूध नहीं दिया. आखिर में किसी ने बताया कि टोटके के लिए भैंस की पुलिस से शिकायत करो. इसीलिए वो भैंस को लेकर पुलिस से शिकायत करने पहुंचा, पुलिस और पशु चिकित्सक की मदद से भैंस ने दूध निकालने दिया. अब उसकी शिकायत दूर हो गई.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button