ट्रेंडिंगदेश - विदेशमध्यप्रदेशवीडियोस्लाइडर

MP में CM ने दिखाई कलेक्टर की औकात ! ड्राइवरों को कहा था औकात क्या है तुम्हारी, अब हटाए गए बड़े औकात वाले साहब

भोपाल। मध्य प्रदेश की मोहन सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। दरअसल, डीएम साहब का ड्राइवर से बुरा बर्ताव करते वीडियो सामने आया था। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि यह सरकार गरीबों की सरकार है। सबके काम का सम्मान होना चाहिए और भाव का भी सम्मान होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रहे है। हम लगातार गरीबों की सेवा कर रहे है।

उन्होंने आगे कहा कि कहा मनुष्यता के नाते ऐसी भाषा हमारी सरकार में बर्दाश्त नहीं होगी। मैं खुद मजदूर परिवार का बेटा हूं। इस तरह की भाषा बोलना उचित नहीं है। अधिकारी भाषा और व्यवहार का ध्यान रखें।

वहीं शाजापुर कलेक्टर को हटाए जाने के बाद नई जिम्मेदारी दी गई है। नरसिंहपुर कलेक्टर के पद से हटाई गई रिजु बाफना को शाजापुर के डीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं किशोर कन्याल को मंत्रालय में उप सचिव बनाया गया है। इस संबंध में राज्य सरकार ने आदेश जारी कर दिया है।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि मंगलवार को शाजापुर कलेक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें वह हड़ताल कर रहे ड्राइवरों से उनकी औकात को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं।

ड्राइवरों के साथ बैठक के दौरान शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल एक ड्राइवर के ऊपर झल्लाते हुए बोले- क्या औकात है तुम्हारी ? वहीं सामने से ड्राइवर ने जवाब में कहा कि यही तो लड़ाई है कि हमारी कोई औकात नहीं।

देखिए वीडियो

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button