देश - विदेशस्लाइडर

V Muralidharan : मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के घर पर अटैक, घटनास्थल पर दिखाई दीं खून की बूंदें, जांच शुरू

नई दिल्ली। विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन पर अज्ञात बदमाशों ने बुधवार रात केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम जोरदार हमला कर दिया। इस बारे में पुलिस ने यह सूचना दी है। उन्होंने कहा कि हमले में घर की खिड़की के शीशे टूट गए और कार पार्किंग क्षेत्र में पत्थर पाए गए हैं। पुलिस ने बताया कि मुरलीधरन के उल्लूर में स्थित आवास में पार्किंग स्थल की खिड़की का शीशा तोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि इस घटना को कर्मचारियों ने गुरुवार सुबह करीब 11 बजे देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

आपको बता दें कि सूचना मिलने पर मेडिकल कॉलेज पुलिस के कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें मौके से खून के धब्बे मिले हैं। घटनास्थल का निरीक्षण करने वाले एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से खून की बूंदें भी मिली हैं और उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पड़ोसियों ने कहा कि वे हमले या हंगामे की आवाज नहीं सुन पाए। पुलिस ने कहा कि उन्होंने जांच शुरू की और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की इन्वेस्टिगेशन की है।

गौरतलब है कि पुलिस उपायुक्त अजीत कुमार के नेतृत्व में एक टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ने और उनकी मंशा का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस घटना की गहन जांच की मांग की है। मुरलीधरन ने अभी प्रतिक्रिया नहीं दी है और उनके कार्यालय ने कहा कि वह संसद की कार्यवाही में जुटे हुए हैं।

Source link

Show More
Back to top button