जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

अनूपपुर पुलिस की नाकामी ! राजेंद्रग्राम के बाद अब इस थाने से आरोपी फरार, इतने पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, अपराधी पर 10 हजार का इनाम घोषित

अनूपपुर। पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई होने के बाद से जिलेभर के अपराधियों में दहशत का माहौल था, लेकिन अब पुलिसकर्मियों की नाकामी की वजह से अपराधियों के दिल से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. पुलिस की लापरवाही से पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. राजेंद्रग्राम के बाद अब भालूमाड़ा थाने से एक आरोपी फरार हो गया है. वहीं एसपी ने लापरवाही बरतने वाले 2 पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है. इसके अलावा SP ने MP-CG टाइम्स से बताया कि आरोपी पर 10 हजार का इनाम रखा गया है.

APR पुलिस पर संगीन आरोप: सरकार पर अभद्र टिप्पणी, अपने मददगार से गाली-गलौज और झूठे केस में फंसाने की धमकी पर कलेक्टर से शिकायत, जानिए SP ने क्या कहा ?

दरअसल, भालूमाडा थाना से बुधवार की रात ब्लैक मेलिंग का आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया. पुलिस विभाग द्वारा फरार आरोपी को पकड़ने के लिए विभागीय टीम बनाकर खोजबीन की जा रही है. ब्लैक मेलिंग के आरोप में 5 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था, जिसके बाद पुलिस की गिरफ्त में 4 आरोपियों में से एक आरोपी बब्बू बंसल फरार हो गया.

SP साहब देख रहे हैं: APR पुलिस खुद बिना मास्क लगाए दूसरों का काट रही चालान, क्या नियम सिर्फ पब्लिक फॉलो करे और आपके जिम्मेदार ?

वाह सांसद-विधायक जी ! पुष्पराजगढ़ के बैगा जनजाति को अब तक बिजली, सड़क और पानी से रखा है महरूम, हताश आदिवासी और NSUI ने बुलंद की आवाज

ब्लैकमेलिंग के आरोप में धाराएं थे 5 अरोपी

भालूमाड़ा थाना में एक महिला ने शिकायत की थी. आरोपी आपत्ति जनक वीडियों बनाए हैं, वीडियोे के एवज में बलात्कार का झूठा रिपोर्ट करवाने की धमकी देकर 3 लाख रुपये की मांग की गई. इसके बाद चारों व्यक्तियों ने जेब में रखे 7 हजार रूपये लूट लिए. उसका एटीएम कार्ड का पिन नंबर पूंछकर उसे भी जबरदस्ती रख लिया था. पुलिस ने पांचों आरोपियों संध्या बंसल, रिषभ मिश्रा, मो. हुसैन और नयूम खॉन, बब्लू बंसल (अनिल) को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन बब्बू बंसल थाना से गिरफ्तारी के बाद फरार हो गया था.

एक्शन मोड में APR पुलिस: सूदखोरी के खिलाफ पुलिस का महाअभियान, शिविर में पीड़ितों की सुनी समस्याएं, सूदखोरों का होगा सफाया

MP-CG टाइम्स IMPACT: IGNTU अमरकंटक के प्रोफेसर राकेश सिंह को कई पदों से हटाया गया, पुलिस से पहले प्रबंधन की सख्ती, क्या रेप के आरोप सच हैं ?

इन धाराओं में दर्ज था मामला

पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन के मार्गदर्शन में विशेष टीम गठित कर जांच करने के लिए निर्देश दिए थे. अपराध क्रमांक 441/21 धारा 388, 389, 394, 395, 506 ताहि0 कायम कर विवेचना में लिया गया था. इस मामले में सहायक उपनिरीक्षक गोविंद प्रसाद प्रजापति और प्रधान आरक्षक सूर्यबान को लाइन अटैच कर दिया गया है. मामले की तफ्तीश जारी है.

नाजायज रिश्ते का कत्ल: 5 साल पहले हुई माशूका की हत्या का खुला राज, राजेंद्रग्राम से प्रवीण गुप्ता गिरफ्तार, पढ़िए लव, सेक्स और धोखे की कहानी

IGNTU के प्रोफेसर की शर्मनाक करतूत ! PHD छात्रा से ‘सिंह’ ने कई मर्तबा होटल और कमरे में किया दुष्कर्म, पत्नी बनाने का किया था वादा, छात्रा लगा रही न्याय की गुहार

MP-CG टाइम्स से बातचीत में एसपी अखिल पटेल ने बताया कि लावरवाह ASI और मुंशी को लाइन अटैच किया गया है. इसके साथ ही फरार अपराधी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है. दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच जारी है.

बता दें कि 30 अगस्त को राजेंद्रग्राम थाना अंतर्गत बस स्टैंड राजेंद्रग्राम से दो आरोपित जिन्हें 2 पुलिसकर्मी अनूपपुर जिला जेल लेकर जा रहे थे. पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गए थे. मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस विभाग के प्रधान आरक्षक और होमगार्ड विभाग के एक आरक्षक को पुलिस अधीक्षक अनूपपुर ने सस्पेंड कर दिया गया था.

हम तो डूबेंगे सनम तुम को भी ले डूबेंगे: पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने अपने घर में लगाई आग, पड़ोस के 10 घर भी जलकर हुए राख 

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button