जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में कत्ल की खौफनाक वारदात: मां पर किए हमले का बदला लेने पत्नी रची साजिश, भाई और दोस्त ने तलवार से किया हमला, फिर दाग दी गोली

भोपाल। सुखी सेवनिया इलाके में पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतरवा दिया. भाई ने पहले देवर पर तलवार से वार किया, फिर पिस्टल से गोली मार दी. हमले में महिला के भाई का भी उसके दोस्त ने साथ दिया. हत्या की वजह पारिवारिक विवाद सामने आया है. पत्नी ने पति को मारने के लिए खौऱनाक साजिश रची थी, लेकिन पुलिस ने साजिश का पर्दाफाश कर दिया.

MP CRIME BREAKING: इस बॉयज हॉस्टल में महिला डॉक्टर से रेप की वारदात, डॉक्टर ने कहा- मुझे जान से मारने की दी धमकी

बताया गया कि एक साल पहले युवक ने सास-ससुर पर जानलेवा हमला किया था. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था. वह 8 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. जेल से छूटने के बाद पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर मां पर हुए हमले का बदला लेने के लिए पति की हत्या की साजिश रची.

शराब, जहर और फिर फांसी: MP के इस शख्स ने 24 घंटे में 3 बार की सुसाइड की नाकाम कोशिश

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि कोकोंटाखेड़ा के गौतम नगर निवासी इमरान आठ दिन पहले जेल से छूट कर आया था. पत्नी मायके में रह रही थी. हाल ही में पत्नी ने उनसे कहा था कि अब वे साथ रहेंगे.  इसके लिए गुरुवार शाम करीब 4 बजे वह अपने पति इमरान के साथ किराए का मकान देखने भोपाल-इंदौर हाइवे सुखी सेवनिया पहुंचीं.

MP में पड़ोसी बने हैवान: खेत जा रही महिला को सूनसान इलाके में उठा ले गए पड़ोसी युवक, बारी-बारी से किया गैंगरेप, मुंह और नाक से आ रहा खून

यहां ऋषिराज होटल के पास इमरान का साला समीर खान अपने साथी नीतेश के साथ मिला. इमरान कुछ समझ पाता, इससे पहले तीनों उस पर टूट पड़े. आरोपियों ने तलवार से हमला कर दिया. इसके बाद पिस्टल से गोली मार दी. एएसपी ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

मां पर हुए हमले से थी नाराज
पुलिस को जानकारी मिली कि इमरान की पत्नी उससे नाराज चल रही थी. वह मां पर किए हमले का बदला लेने के लिए ठान रखी थी. इसी साजिश के तहत वह पिछले दो दिन से पति को अलग-अलग इलाके में कमरा दिखाने के लिए लेकर जाती थी. इस बीच उसे हमला करने का मौका नहीं मिला. गुरुवार को भाई की मदद से वह मंसूबों में कामयाब हो सकी.

more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button