जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में दिन दहाड़े डकैती : बदमाशों ने मां-बेटी को बंधक बनाया, मुंह पर लगाया टेप और…

इंदौर। इंदौर के भंवरकुआ इलाके के एक घर में दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया गया. घर की महिलाओं को बंधक बनाकर डकैतों ने वारदात को अंजाम दिया. इस वारदात में डकैतों की संख्या 6 थी. घर में रखे नगदी और जेवर ले फरार हो गए. इस घटना में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है. पुलिस वारदात की तहकीकात कर रही है.

अजब MP की गजब कहानी: भैंस लेकर थाने पहुंचा किसान, ‘साहब! पहले 5 लीटर दूध देती थी, अब दुहने नहीं दे रही, प्लीज मदद कीजिए..

इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई. यहां की एक पॉश कॉलोनी में महिलाओं को घर में बंधक बनाकर एक हथियारबंद बदमाश ने डकैती को अंजाम दिया. एक बदमाश पिस्टल और पांच बदमाश चाकुओं के साथ घर में घुसे. उन्होंने महिलाओं को हथियारों के आधार पर बंधक बना लिया और फिर लूटपाट कर फरार हो गए. इस घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना की तस्वीरें कैद हो गईं.

MP ACCIDENT BREAKING: सवारियों से खचाखच भरी बस खाई में जा गिरी, इतने की मौत, मासूम समेत 20 से ज्यादा घायल

मिनी मुंबई में दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में एक घर में बेखौफ बदमाश घुस आए और डकैती कर फरार हो गए. जिस घर में ये घटनाएं हुई हैं वह जयप्रकाश वैष्णव का है. जयप्रकाश वैष्णव का पिछले साल दिसंबर में कोरोना के कारण निधन हो गया था. उनकी मृत्यु के बाद से उनकी बेटी और उनकी पत्नी यहां रहते हैं.

शराब, जहर और फिर फांसी: MP के इस शख्स ने 24 घंटे में 3 बार की सुसाइड की नाकाम कोशिश

मां-बेटी के मुंह पर टेप लगाया

वारदात के वक्त जब बदमाश घर में दाखिल हुए तब घर में उनकी बेटी और पत्नी अकेली थीं. घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं था. बदमाशों ने हथियार के दम पर दोनों को बंधक बनाया और उनके मुंह पर टेप लगाकर बंद कर दिया. बदमाशों ने उनसे 9 करोड़ रुपये मांगे. महिलाओं ने जब इतनी बड़ी रकम होने से इंकार किया तो बदमाशों ने घर ली तलाशी ली. वहां सिर्फ डेढ लाख रुपये मिले. बदमाश यह रकम और गहने लेकर फरार हो गए.

MP CRIME BREAKING: इस बॉयज हॉस्टल में महिला डॉक्टर से रेप की वारदात, डॉक्टर ने कहा- मुझे जान से मारने की दी धमकी

किसी परिचित का हाथ होने की आशंका
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. FSL के अधिकारियों ने मौके पर आकर परीक्षण किया. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. ऐसा लगता है कि इसके पीछे किसी जानकार का ही हाथ है जिसे घर के हालात की जानकारी थी. या बदमाश कई दिन से घर की रैकी कर रहे थे.

more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button