Uncategorizedछत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

VIDEO देख सहम उठेंगे आप: युवक और महिलाओं की बेरहमी से पिटाई, दहशतगर्दों ने घसीट-घसीटकर लाठी-डंडों से पीटा

समझाने गए युवक की हो गई पिटाई

दुर्ग। जिले में कुछ बदमाशों ने देर रात एक युवक की पिटाई कर दी. ये घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक निगरानी बदमाश के साथ पहुंचे कुछ दबंग लोगों ने एक युवक पर हमला कर दिया. बदमाश उसे घर से घसीटकर बाहर ले गए और उसकी पिटाई कर दी. युवक को बचाने के लिए घर की महिलाएं बीच करने लगीं. बतााय जा रहा है कि गुंडों ने महिलाओं के साथ भी मारपीट की है.

पाटन टीआई शिवानंद तिवारी घटना के बारे में बताते हुए कहा कि थाने का निगरानी गुंडा सुरेश सिंगौर गांव के लोखूराम के भाई सतीश सिंगौर के साथ विवाद कर गाली गलौज कर रहा था। इस पर लोखूराम वहां पहुंचकर दोनों को समझाने की कोशिश कर रहा था। लोखूरमा की ये समझाइश बदमाश को अच्छी नहीं लगी. जिसके बाद उसने डंडा बरसाना शुरू कर दिया.

दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज

जब बदमाश लोखूराम को पीटने लगे तो वह बचने के लिए अपने घर में घुस गया. जिसका पीछा करते-करते सुरेश सिंगौर भी अपने साथियों के साथ उसके घर में घुस गया। इन सब ने उसे घर से निकालकर भी मारपीट की और इतना मारा कि वह बुरी तरह घायल हो गया। परिवार की महिलाएं लोखू को बचाने पहुंची तो आरोपियों ने भी उनसे मारपीट की। एसएसपी बीएन मीणा ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

(2) WhatsApp

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button