देश - विदेशस्लाइडर

डांस में भी ‘किंग’ हैं शाहरुख खान! यकीन नहीं होता, देखें वायरल वीडियो

Shahrukh Khan Viral Dance Video : शाहरुख खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह किसी क्लब में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। क्लब में मौजूद सभी लोग किंग खान के डांस मूव्स को देखते ही रह गए। जाने-माने बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि वह अभी शूटिंग से दूर पार्टी करने के मूड में हैं। आइए देखें वीडियो में उनका डांस।

वीडियो में दिखा किंग खान का अलग अंदाज

ई-टाइम्स के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान अपने डांस में खोए हुए हैं। वहीं नीले रंग की टी-शर्ट और  जीन्स पहनकर काफी हैंडसम लग रहे हैं। उनके डांसिंग स्टेप्‍स को देखकर लग रहा है कि शाहरुख इसे काफी एन्‍ज्‍वॉय कर रहे हैं। वहीं क्लब में मौजूद सभी लोग उन्हें इस अंदाज में देख खुशी से दंग नजर आ रहे हैं। उनके इस मस्ती भरे रूप को देखकर लोगों ने उनके चारों ओर घेरा बना रखा है और साथ ही वह उनके साथ स्टेप से स्टेप मिलाकर झूमते नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button