छत्तीसगढ़स्लाइडर

‘IPL की तरह छत्तीसगढ़ में हो रही है कलेक्टरों की नीलामी’, कांग्रेस सरकार पर रमन सिंह का सनसनीखेज आरोप

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा- “चारों तरफ अंधेरा है भूपेश बघेल लुटेरा है”। सोमवार को चारामा मंडल के ग्राम कोटतरा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- भाजपा वनवासियों के साथ हर आन्दोलन में पग-पग पर खड़ी है। रमन सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ में अभी भ्रम, छल, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी वाली सरकार चल रही है। विकास का भ्रम फैलाकर लोगों को भरमाने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस छाप अधिकारियों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव में पूरा प्रशासन कांग्रेस को जिताने के लिए जुटा हुआ है।

रमन सिंह ने कहा- छत्तीसगढ़ में आए दिन बढ़ते भ्रष्टाचार और उसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कांग्रेसी नेताओं की संलिप्प्ता का खुलासा आज ED जैसी प्रतिष्ठित जांच एजेंसियां कर रही हैं। सरकार को घेरते हुए डॉ. रमन सिंह ने एक नारा दिया कि “चारों तरफ अंधेरा है भूपेश बघेल लुटेरा है”।

कलेक्टर की हो रही है नीलामी
डॉ रमन सिंह ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में ईडी और सीडी की चर्चा हो रही है। जैसे आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी होती है उसी तरह छत्तीसगढ़ में कलेक्टरों की नीलामी होती है। यह शर्म की बात है। रमन सिंह ने कहा- भूपेश बघेल ने गरीब जनता के साथ जितना बड़ा छल किया है उसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण प्रधानमंत्री आवास योजना में 16 लाख लंबित मकान हैं, भानुप्रतापपुर में 2000 मकान हमारी सरकार ने स्वीकृत किए थे लेकिन भूपेश बघेल के 4 साल के कार्यकाल में एक भी मकान स्वीकृत नहीं हुए हैं।

बीजेपी कार्यकर्ता चाहे तो कुछ भी असंभव नहीं
बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए रमन सिंह ने कहा, असंभव को संभव करने वाले, नामुमकिन को मुमकिन करने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता यदि ठान लेंगे तो यहां परिवर्तन संभव है। उन्होंने कहा कि भूपेश चाहे जितना पैसा लगा लें और जितना भी आतंक फैला यह बात तय है कि भानुप्रतापपुर में कांग्रेस हारने वाली है।
इसे भी पढ़ें-
Bhanupratappur By-Election: कांकेर में झारखंड पुलिस की छापेमारी, बीजेपी कैंडिडेट ब्रह्मानंद नेताम की मुश्किलें बढ़ी

नेताम पर लगाए जा रहे हैं झूठे आरोप
उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर रोज आरोप मढ़े जा रहे हैं। ब्रह्मानंद नेताम को झूठे केस में फंसाने का षड्यंत्र रजे जा रहे हैं। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री होने के बावजूद सार्वजनिक रूप से अश्लील सीडी लहरा कर जनता के सामने दिखाने का दोष भी भूपेश बघेल के सिर पर है। सीबीआई ने उन्हें जेल पर डाल दिया और मुख्यमंत्री जमानत पर हैं।

Source link

Show More
Back to top button