जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

अनूपपुर में सिर काटकर बलि ! मंदिर के सामने मिला सूअर का कटा सिर, आस्था से खिलवाड़ पर भड़का आक्रोश, तंत्र-मंत्र के शक में दहशत

शैलेंद्र विश्वकर्मा, अनूपपुर। भालूमाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत पयरी नंबर दो से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसने इलाके को खौफ से दहला दिया है. इस अजीबोगरीब मामले से आक्रोश भड़क उठा है. मंदिर के पास सूअर की बलि दी गई है. इस बलि ने लोगों को खौफ में डाल दिया है. कई तरह के शक जताए जा रहे हैं.

दरअसल, गांव का ह्रदय स्थल कहे जाने वाले हनुमान मंदिर पंचवटी के सामने चबूतरे पर रविवार की रात अज्ञात लोगों द्वारा सूअर की बलि दी गई. सुबह लोगों को पता चला तो अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

पांच सड़कों का संगम

हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर थाने में कोई शिकायत नहीं की गई है. ग्रामीणों का कहना है कि जिस स्थान पर मंदिर स्थापित है, वहां पांच सड़कों का संगम है. इस मंदिर के प्रति ग्रामीणों की विशेष आस्था है.

मंदिर में पूजा अर्चना

दुर्गा नवरात्रि दुर्गा पूजा में और चैत्र नवरात्रि में ग्रामीणों द्वारा अशोक वृक्ष के चबूतरे पर ज्वार बोकर पूजा की जाती है. प्रतिदिन ग्रामीण आकर इस मंदिर में पूजा अर्चना करते हैं.

जादू टोने की आशंका

जैसे ही ग्रामीणों ने अशोक के पेड़ के चबूतरे पर सुअर के सिर को देखा तो दहशत का माहौल बन गया, जिस स्थान पर सूअर का सिर पड़ा था, उसके चारों ओर सिंदूर, टिकली, रंग गुलाल और अन्य पूजन सामग्रियां बिखरी पड़ी थी.

वहीं लोगों ने बताया कि यह घटना रात के समय हुई. यह घटना तंत्र-मंत्र से जुड़ी है. इससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है. वहीं अभी ये मामला थाने तक नहीं पहुंचा है. ग्रामीणों में खासा आक्रोश है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button