ट्रेंडिंगसियासतस्लाइडर

पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को को सता रहा पेशाब कांड का डर: आदिवासी वेशभूषा में पहुंचे विधानसभा, कहा- कहीं बीजेपी नेता सिर पर पेशाब न कर दें

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन आज एक अलग नजारा दिखा. इस दौरान विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे पुष्पराजगढ़ से कांग्रेस विधायक फुंदेलाल मार्को ने अनोखा प्रदर्शन किया. अदिवासी विधायक फुंदेलाल मार्को ने आदिवासी वेशभूषा सिर पर गोल टोपी (खुमरी) और जूट का कपड़ा पहनकर आए. विधायक ने कहा कि बीजेपी विधायक सत्ता के नशे में है, कभी भी हमारे उपर कर पेशाब कर सकते है, इसलिए टोपी कंबल पहन विधानसभा पहुंचे हैं.

MP में पंचायत जनप्रतिनिधियों के लिए खुशखबरी: अब 3 गुना बढ़ेगी मानदेय, अन्य सुविधाओं में भी वृद्धि, सीएम ने की घोषणा

दरअसल आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार और सीधी पेशाब कांड की चर्चा देश भर में हो रही है. इसलिए आदिवासी विधायक फुंदेलाल मार्को विरोध में आदिवासी वेशभूषा में नजर आए. जिससे आज विधायक विधानसभा के बाहर चर्चा में बने रहे. हर कोई उन्हें देखता रहा. सदन में भी आदिवासियों के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ.

MP में डिप्टी कलेक्टर का डर्टी करैक्टर ! आदिवासी छात्राओं से की अश्लील हरकत, पूछे गंदे-गंदे सवाल, निलंबन के बाद अफसर गिरफ्तार

विधायक फुंदेलाल मार्को ने बीजेपी विधायकों पर पेशाब करने का अंदेशा जताया. विधायक ने कहा कि बीजेपी के विधायक सत्ता के नशे में कुछ भी कर सकते हैं. इसलिए आज हमने वाटरप्रूफ गोल टोपी पहनी है साथ ही कंबल का कोट बनाकर पहना है. हमें डर है कि कोई बीजेपी नेता सिर पर पेशाब न कर दे.

अनूपपुर BREAKING: जिपं. CEO ओहरिया का 3 Deputy Engineer, 12 सचिव और 8 रोजगार सहायकों चला कानूनी डंडा, जानिए किस कोताही में शो-कॉज नोटिस ?

आदिवासी पहनावा देख बीजेपी विधायक संजय पाठक उनसे मिलने पहुंचे. संजय पाठक ने कहा कि सबको अपनी पारंपरिक वेशभूषा में आने का अधिकार है. एक ब्राह्मण अगर आता है, तो वो धोती कुर्ते में भी आ सकता है. मार्को जी मेरे बड़े भाई है. हम मार्को जी और आदिवासी वेशभूषा का भी सम्मान करते है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: