देश - विदेशस्लाइडर

55इंच का OnePlus TV 55 Y1S Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, Samsung, Xiaomi और सोनी को देगा टक्कर

OnePlus का अपकमिंग टीवी OnePlus TV 55 Y1S Pro पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कंपनी के इस बजट स्मार्टटीवी (Budget SmartTV) को लेकर लीक्स का सिलसिला लगातार जारी है। अब इस टीवी को लेकर एक और लीक सामने आया है जिसमें टीवी के रेंडर्स भी देखे जा सकते हैं। इसमें टीवी का डिजाइन रिवील किया गया है। रेंडर्स में टीवी काफी स्टाइलिश दिख रहा है। इसमें बेजललैस डिजाइन देखा जा सकता है। मॉडल देखने में इसके पहले आए 43 इंच, 50 इंच वेरिएंट के जैसा ही दिख रहा है। 

OnePlus TV 55 Y1S Pro के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। कंपनी का यह टीवी अब जल्द लॉन्च होने वाला है, ऐसा कहा जा रहा है। लॉन्च से पहले इसके रेंडर्स लीक हुए हैं जिसमें टीवी का बेजललैस डिजाइन देखा जा सकता है। साथ ही इस रेंडर में टीवी के रिमोट को भी लीक किया गया है। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट में इसका खुलासा किया गया है। लीक हुए रेंडर्स में टीवी के चिन में बेजल देखा जा सकता है और बाकी की तीनों साइड्स बिना बेजल के हैं। देखने में यह टीवी इसके पहले आए 43 इंच और 50 इंच मॉडल के हूबहू दिखता है। यानि कि कंपनी ने डिजाइन के साथ कोई बदलाव नहीं किया है। 
इसके अलावा लीक हुए रेंडर्स में टीवी का रिमोट भी देखा जा सकता है। इसमें कुछ ऐप्स जैसे Disney+ Hotstar, Prime Video, Netflix आदि के लिए डेडीकेटेड की देखी जा सकती हैं। साथ ही Google Assistant के लिए भी अलग से की दी गई है। फोटो में देखा जा सकता है कि रिमोट में वॉल्यूम बटन, होम बटन, बैक की और एक सर्कुलेशन नेविगेशन रिंग भी दी गई है। टीवी के स्पेसिफिकेशंस इससे पहले भी कई बार लीक हो चुके हैं। जिसके मुताबिक इसमें MediaTek MT9216 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। 

एक हालिया लीक में कहा गया था कि OnePlus TV 55 Y1S Pro में 55 इंच की 4K अल्ट्रा एचडी रेजॉल्यूशन और एचडीआर + 10 कंटेंट सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। वनप्लस टीवी को-मोशन एस्टीमेशन, मोशन कॉम्पेंसेशन (एमईएमसी) के सपोर्ट के साथ आ सकता है। साउंड सिस्टम की बात करें तो OnePlus TV 55 Y1S Pro में 24W स्पीकर भी मिल सकता है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, तीन HDMI 2.1 पोर्ट, दो USB 2.0 पोर्ट, RJ45 ईथरनेट पोर्ट और एक ऑप्टिकल ऑडियो आउटपुट मिल सकता है। यह Android 10 TV OS के साथ आ सकता है, ऐसा कहा गया है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button