जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

डिंडौरी में खूनी बस का कहर, सड़क पर बिछी लाश: बेलगाम बस ने तीन बाइक सवारों को रौंदा, एक की ऑन द स्पॉट डेथ, दो की हालत गंभीर

गणेश मरावी,डिंडौरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में तेज रफ्तार बस और बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। यह घटना डिंडौरी अमरकंटक मार्ग की है।

MP BJP CM Mohan Yadav Ceremony: PM MODI, Amit Shah समेत कई राज्य के मुख्यमंत्री और मंत्री होंगे शामिल, जानिए और कौन-कौन लेंगे शपथ ?

बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार तीन युवक अनूपपुर जिले के करनपठार थाना क्षेत्र के निवासी हैं, जो गाड़ासरई की तरफ से डिंडौरी की ओर आ रहे थे। उसी समय पीछे से आ रही बस ने ठोकर मार दी, जिससे बाइक में सवार तीनों नीचे गिर गए। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में मातम छा गया है।

ये है पूरी घटना

बताया गया कि जयपाल तेकाम 45 वर्ष ग्राम कंचनपर थाना करनपठार की निवासी हैं, जो सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं सजन लाल यादव पिता पंचम यादव और इंद्र कुमार मार्को ग्राम धुपसरा थाना करनपठार के निवासी हैं, जो घायल हैं। ये तीनों किसी काम से डिंडौरी आ रहे थे, तभी हादसे के शिकार हो गए।

तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर

बताया गया कि तीनों युवक क्रमांक एमपी 65 एमबी 6234 से गाड़ासरई से डिण्डौरी आ रहे थे, जैसे ही कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम बिंझौरी पहुंचे थे। उसी दौरान पीछे से गाड़ासरई तरफ से बस क्रमांक एमपी 20 पीए 1791 का चालक ने बस को तेज रफ्तार से चलाते हुए लाया और बाइक ठोकर मार दी।

कॉलेज टूर बस ने मारी टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक जानकारी के अनुसार, बस (एमपी 20 पीए 1791) जबलपुर मान कुंवर बाई कला एक वाणिज्य महिला कालेज की छात्राओं को भौगोलिक टूर पर अमरकंटक लेकर आई थी। अमरकटंक से जबलपुर लौटते समय बिझौरी गांव में बाइक (एमपी 65 एमबी 6234) टकरा गई।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button