देश - विदेशस्लाइडर

‘मेरा दिल ये पुकारे’ गाने में डांस से तहलका मचाने वालीं पाकिस्तानी आयशा का नया डांस वीडियो बातियां बुझाई भी वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की ने धूम मचाई हुई है। पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान की रहने वालीं आयशा ने बीते दिनों अपने डांस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। उम्‍मीद है आप भी उन लोगों में शामिल होंगे, जिन्‍होंने आयशा को लता मंगेशकर के एक पुराने गीत ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा…’ में डांस करते हुए देखा होगा। उनका डांस बहुत तेजी से वायरल हो हुआ है। एक बार फ‍िर से आयशा इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उनका नया डांस वीडियो सामने आया है। इसमें वह ‘बातियां बुझाई राखड़ी’ सॉन्‍ग में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।  

इस वीडियो को एली भाईदानी (Aley Bhaidani) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 5 दिन पहले अपलोड किए गए इस डांस को लाखों व्‍यूज अबतक मिले हैं। वीडियो में 18 साल की आयशा जिस गीत में थिरक रही हैं, उसे शाजिया मंजूर ने गाया है। दिलचस्‍प यह है कि आयशा ने इस वीडियो में वही सलवार सूट पहना हुआ है, जो उन्‍होंने पहले वाले डांस में पहना था। 
 

अभी हाल में आयशा ने एक और पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह अजीब सा पोज दे रही थीं। कई लोगों को उनका पोस्‍ट पसंद नहीं आया था। उन्होंने अपनी बाकी फोटो के साथ एक ऐसी फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वह अपनी मिडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आ रही थीं। कुछ लोगों का तर्क था कि आयशा ने इस फोटो के जरिए उन लोगों को जवाब दिया, जो उनके वीडियो का मजाक बना रहे थे। 

वहीं, कुछ लोगों को आयशा का यह अंदाज पसंद नहीं आया। उनकी इस तरह की फोटो पर लोगों ने नाराजगी जताते हुए लिखा कि आप पहले बहुत भोली लगी थीं, मगर अब ऐसा नहीं लग रहा। हालांकि नए डांस वीडियो ने फैंस को एक बार फ‍िर झूमने पर मजबूर कर दिया है। खास यह भी है कि आयशा के वीडियो जितने पाकिस्‍तान में पसंद किए जा रहे हैं, उससे ज्‍यादा सुर्खियां वह भारत में बटोर रही हैं। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button