जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

किसने लगाई विवाद की आग: बीच चौराहे पर BJP सांसद के बेटे की हुई पिटाई, इस वजह से हुई मारपीट

सागर। भाजपा सांसद राज बहादुर सिंह (BJP MP Raj Bahadur Singh) के बेटे के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. सांसद राज बहादुर सिंह के बेटे सूर्यांश सिंह ने सिविल लाइन थाना में दो युवकों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद सूर्यांश का मेडिकल चेकअप करा कर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि सांसद के बेटे अपने 8 से 10 दोस्तों के साथ युवक की दुकान पर पहुंचा था, जहां दुकानदार का युवकों से विवाद हो गया. उन्होंने सांसद के बेटे को पीट दिया. इस मामले में दूसरा पक्ष भी रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा था, लेकिन थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. जबकि सूत्रों की माने तो सांसद के पुत्र अपने दोस्तों के साथ खुद युवकों की दुकान पर पहुंचा था.

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि सिविल लाइन थाना में गोपाल गंज निवासी सूर्यांश सिंह ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. सूर्यांश की शिकायत पर इंदिरा कॉलोनी सिविल लाइन निवासी मयंक हरियानी और गोलू हरियानी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. सांसद के बेटे का मेडिकल परीक्षण करवाकर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. विवाद क्यों हुआ, इसकी जांच की जाएगी. मेडिकल परीक्षण में सूर्यांश सिंह को चोटें आई है.

सांसद के बेटे की शिकायत पर जिन दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उनके परिजनों का कहना है कि कि मयंक हरियानी की सिविल लाइन में ऑनलाइन कंप्यूटर की दुकान है. नीचे किराना दुकान और ऊपर कंप्यूटर की दुकान है. शनिवार की सुबह ऑनलाइन का काम करने वाला युवक गौरव अग्रवाल 8 से 10 साथियों के साथ मयंक की दुकान पर पहुंचा और मयंक और गोलू से मारपीट करने लगा.

इसकी जानकारी दुकान पर काम करने वाले गौतम पटेल ने दी. हम लोगों ने जब जाकर देखा तो पता चला कि गौरव अग्रवाल ने अपने कुछ साथियों के साथ गोलू और मयंक हरियानी को पीट रहा था. बीच-बचाव में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई. हम जब शिकायत करने के लिए थाने पहुंचे, तो पता चला कि गौरव अग्रवाल के साथ सांसद का बेटा भी मयंक की दुकान पर पहुंचा था. थाने में हमारी शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है. जबकि सांसद के बेटे की शिकायत पर हमारे खिलाफ भी मामला दर्ज कर दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button