जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

घुटने टेकती ‘खाकी’!  BJP के इस नेता से खौफ खा गई खाकी, ट्रांसफर के डर से TI ने थाने में कटवाया बदमाश का केक

भोपाल। ये तस्वीर वर्दी के घुटने टेक देने की गवाह है. जिस व्यक्ति का टीटी नगर थाना प्रभारी (TT Nagar Police) केक कटवा रहे हैं, दरअसल ये राजधानी का बदमाश है. 3 दिन पहले इसी बदमाश गोविंद उर्फ लक्की कुशवाह का जन्मदिन (Birthday) देर रात डीजे बजाकर मनाया जा रहा था.

थाना प्रभारी (TI) ने शिकायत पर डीजे बन्द करने को कहा, तो मौके पर ही मौजूद बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार की थाना प्रभारी से बहस हो गई. जिसके बाद थाना प्रभारी को हटाए जाने की मांग होने लगी. कहीं ट्रांसफर न हो जाए, इस डर थाना प्रभारी इन बदमाशों के आगे झुक गए, और थाने में ही बदमाश का केक कटवा दिया.

थाने में बदमाशों से केक कटवाने के मामले में टीटी नगर थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा को लाइन अटैच कर दिया गया है. टीआई ने थाने में ही बदमाशों के जन्मदिन का केक कटवा दिया. हालांकि, उनको पता नहीं था कि जिनके साथ वे केक कटवा रहे हैं, उनका पूर्व आपराधिक रिकार्ड है. शुक्रवार को जब टीआई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था.

मामले की जानकारी लगने पर डीआईजी इरशाद वली ने तत्‍काल ही टीटी नगर थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया. इस बारे में अभी टीआई की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले रात करीब 12 बजे सेकंड स्टाप के पास कुछ लोग किसी का जन्मदिन मनाते हुए हंगामा कर रहे थे. इससे रहवासियों को परेशानी हो रही थी.

रहवासियों ने टीटी नगर थाने को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। 11 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू चल रहा था. टीआई ने देर रात डीजे बजाने से मना किया और कहा कि इसे बंद करो. इस पर टीआई की कुछ लोगों से बहस हो गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button