मध्यप्रदेशशिक्षास्लाइडर

तीसरी मंजिल से 7वीं के छात्र ने लगाई छलांग,VIDEO: स्कूल जाने की बजाय पेड़ के नीचे बैठ जाता था, होमवर्क पूरा नहीं करने पर डिप्रेशन में था

7th class student jumped from the third floor, VIDEO: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 7वीं कक्षा के एक छात्र ने होमवर्क पूरा नहीं होने पर आत्महत्या करने की कोशिश की है। डिप्रेशन में आकर छात्र ने स्कूल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। यह पूरी घटना यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक, छात्र का नाम शौर्य है, जो सातवीं कक्षा में पढ़ता है, जिसकी उम्र महज 13 साल है। बताया जा रहा है कि वह पिछले एक सप्ताह से स्कूल के लिए घर से निकल रहा था। लेकिन, स्कूल नहीं जा रहा था।

स्कूल के पास बगीचे में जाकर बैठ जाता था

छात्र स्कूल के लिए निकल जाता था और स्कूल के पास बगीचे में बैठ जाता था, जिसके बाद शिक्षक ने माता-पिता को बुलाया और कहा कि आपका बेटा एक सप्ताह से स्कूल नहीं आ रहा है। जिसके बाद माता-पिता के कहने पर बेटा आज स्कूल गया।

अस्पताल में चल रहा इलाज

वो होमवर्क पूरा नहीं होने के कारण शौर्य तनाव में था। इस घटना में शौर्य के सिर और पैर में गंभीर चोटें आईं। वहीं, गंभीर हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। यह पूरी घटना नंदा नगर स्थित जी किड्स स्कूल की बताई जा रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button