जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशस्लाइडर

3 बच्चों की मां को हुआ प्यार: प्रेमी के साथ हुई फरार, थाने पहुंचा पति, तो पुलिस भी हो गई हैरान

Mother of 3 children eloped with her lover in Almora district of Uttarakhand: उत्तराखंड के अल्मोडा जिले में तीन बच्चों की मां पर प्यार का बुखार इस कदर चढ़ा कि वह घर से भाग गई। जब पत्नी अचानक घर से लापता हो गई, तो पति ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पत्नी के घर से भागने की जांच कर रही पुलिस भी पूरा मामला जानकर दंग रह गई।

हालांकि, अपने तीन बच्चों को छोड़कर लापता हुई महिला को पुलिस ने ढूंढ लिया है। महिला अपने कथित फेसबुक प्रेमी के साथ गुरुग्राम में रह रही थी। महिला को कोर्ट में पेश कर उसका बयान दर्ज कराया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक 29 नवंबर को दन्या क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी थी। बताया गया कि उसकी पत्नी चार नवंबर से लापता है।

बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी

वह मजदूरी करता है और उसके तीन बच्चे हैं। हर जगह तलाश करने के बाद भी महिला का पता नहीं चल सका। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी। एसएसपी देवेन्द्र पिंचा ने थाना प्रभारी विजय नेगी को महिला की शीघ्र तलाश करने के निर्देश दिये। दन्या पुलिस और सर्विलांस टीम को महिला की लोकेशन गुरुग्राम में मिली।

सोशल मीडिया से हुई थी पहचान

पुलिस ने गुरुग्राम पहुंचकर महिला को एक व्यक्ति के घर से बरामद कर लिया।पूछताछ में महिला ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी जान-पहचान सोशल मीडिया के जरिए गुरुग्राम निवासी एक शख्स से हुई थी। जब बातें होने लगीं तो उन्होंने घर छोड़कर गुरुग्राम जाने का फैसला किया। 4 नवंबर से वह अपने कथित प्रेमी के साथ गुरुग्राम में रह रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button