देश - विदेशस्लाइडर

32.73 KM माइलेज वाली Maruti Suzuki की इस सस्ती कार पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें क्या है खास

अगर आप अपने लिए कोई नई सीएनजी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो आप मारुति सुजुकी की Maruti Suzuki S-Presso CNG पर नजर डाल सकते हैं। जी हां Maruti Suzuki S-Presso CNG पर यह साल खत्म होने से पहले नवंबर में ही डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यह कार एक किलो सीएनजी में 32.73 किमी की माइलेज देती है। आइए Maruti Suzuki S-Presso CNG पर ऑफर के साथ-साथ कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं।
 

Maruti Suzuki S-Presso CNG इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Maruti Suzuki S-Presso CNG में 998cc का इंजन दिया गया है जो कि 5300 rpm पर 41.7 kW की पावर और 3400 rpm पर 82.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है। फ्यूल टैंक की बात करें तो इसमें 27 लीटर का फ्यूल टैंक है और CNG के लिए 55 किलो का टैंक है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात करें तो इसके फ्रंट में  कॉयल स्प्रिंग और स्टेबलाइज बार के साथ मैक फर्शन स्ट्रट सस्पेंशन और रियर में कॉयल स्प्रिंग के साथ टोर्शियन बीम दिया गया है। डाइमेंशन की बात करें तो मारुति सुजुकी एस-प्रेसो की लंबाई 3565 mm, चौड़ाई 1520 mm, ऊंचाई 1567 mm, व्हीलबेस 2380 mm, टर्निंग रेडिएस 4.5 m और सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर है। हर्टेक्ट प्लेटफॉर्म, कैबिन एयर फिल्टर, ईबीडी के साथ एबीएस, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, पेडेस्ट्रेन प्रोटेक्शन, चाइल्ड प्रूफ रियर डोर लॉक, ड्यूल एयरबैग, सीट बेल्ट प्री-टेंसनर और फोर्स लिमिटर और पार्किंग ब्रेक वार्निंग मिलता है।
 

Maruti Suzuki S-Presso CNG की कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Maruti Suzuki S-Presso CNG के LXi वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 5,90,000 रुपये है। वहीं इसके VXi वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 6,10,000 रुपये है। ऑफर की बात करें तो हमारे सूत्रों के मुताबिक, मारुति सुजुकी डीलरशिप लेवल पर अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रही है। S-PRESSO S-CNG पर कुल मिलाकर 35 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें कुल कंज्यूमर ऑफर 20,000 रुपये है और नवंबर 2022 में एक्सचेंज ऑफर 15,000 रुपये है। इस प्रकार आप यह सस्ती और किफायती कार ज्यादा किफायती दामों में खरीद सकते हैं।

Source link

Show More
Back to top button