छत्तीसगढ़स्लाइडर

Rahul Gandhi की न्याय यात्रा पर सियासत: साय के मंत्री जायसवाल का हमला, कहा- राहुल की यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ेगा

Minister Shyam Bihari Jaiswal attack on Rahul Gandhi Nyaya Yatra: छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस की यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को अपने लोगों के साथ न्याय करना चाहिए. कांग्रेस के लोग खोज रहे हैं. राहुल गांधी को पहले उन्हें न्याय दिलाना चाहिए और फिर न्याय यात्रा निकालनी चाहिए.

Minister Shyam Bihari Jaiswal attack on Rahul Gandhi Nyaya Yatra: बता दें कि राहुल गांधी की न्याय यात्रा आज कोरबा से सूरजपुर के लिए रवाना होगी. लोकसभा चुनाव को लेकर जयसवाल ने कहा कि राहुल की न्याय यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. इस बार कांग्रेस छत्तीसगढ़ में जीरो सीटें जीतने में कामयाब रहेगी.

Minister Shyam Bihari Jaiswal attack on Rahul Gandhi Nyaya Yatra: भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारे छत्तीसगढ़ में जो डबल इंजन की सरकार चल रही है, उसके कारण छत्तीसगढ़ में 11 सीटें देंगे और पूरे देश में इस बार 400 से अधिक सीटें देंगे।

अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने यात्रा को भेदभावपूर्ण बताया

एक दिन पहले बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन मार्कंडेय ने भी राहुल के दौरे पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा- ‘जब राहुल गांधी की पार्टी सत्ता में थी, अगर वह अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों को न्याय नहीं दिला सके, तो अब किस न्याय यात्रा की बात कर रहे हैं? जहां-जहां कांग्रेस की सरकार नहीं है, वहां-वहां उन्हें अन्याय दिखता है. बाकी कांग्रेस शासित राज्यों में उन्हें अन्याय नजर नहीं आता. यह यात्रा एक भेदभावपूर्ण यात्रा है।”

आज कहां होगी यात्रा?

राहुल गांधी की न्याय यात्रा सोमवार को कोरबा से सूरजपुर तक जाएगी. आज कोरबा के सीतामढी से शुरू होगी यात्रा. राहुल गांधी सबसे पहले ट्रांसपोर्ट नगर चौक पर प्रतिमा का अनावरण करेंगे और एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा.

Minister Shyam Bihari Jaiswal attack on Rahul Gandhi Nyaya Yatra: इसके बाद वे कटघोरा में आम लोगों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद न्याय यात्रा सूरजपुर के शिवनगर पहुंचेगी, जहां रात्रि विश्राम होगा. यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत समेत हजारों कांग्रेसी शामिल होंगे.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button