मध्यप्रदेशस्लाइडर

घर में सिलेंडर ब्लास्ट से महिला की मौत: सुबह चाय बनाने के लिए गैस चूल्हे का बर्नर चालू किया, तभी हो गया विस्फोट

Woman dies due to LPG cylinder blast in Mandsaur: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में शुक्रवार सुबह एक घर में एलपीजी सिलेंडर फट गया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। उनके पति गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा शहर के संजीत नाका के पास राजीव कॉलोनी में हुआ। यहां रहने वाली पुष्पा बाई (32 वर्ष) ने सुबह चाय बनाने के लिए गैस चूल्हे का बर्नर चालू किया, तभी विस्फोट हो गया।

धमाके के बाद आग का गोला उठा। इससे पुष्पा गंभीर रूप से झुलस गई। उनके पति राजेश पोरवाल (35 वर्ष) भी घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पुष्पा को मृत घोषित कर दिया गया। राजेश की हालत गंभीर बनी हुई है।

वाईडी नगर थाने के टीआई संदीप मंगोलिया ने कहा कि ‘विस्फोट से घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पति राजेश पोरवाल और पत्नी पुष्पाबाई मलबे में दब गए। पुलिस ने मलबा हटाकर दोनों को अस्पताल भेजा। रास्ते में पुष्पाबाई की मौत हो गई। राजेश की हालत गंभीर है, उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुरुआती जांच में पता चला है कि हादसा गैस टैंक फटने से हुआ है।

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई

पुलिस के मुताबिक, राजेश पोरवाल चाय की दुकान चलाता है। पुष्पा एक गृहिणी थी। परिवार में राजेश का छोटा भाई और मां भी हैं। राजेश की मां ने पुलिस को बताया कि वह दूध लेने के लिए बाहर गयी थी. बड़ा बेटा राजेश घर के अंदर सो रहा था। छोटा बेटा सुबह टहलने निकला था। बहू पुष्पा ने चाय बनाने के लिए गैस चूल्हे पर पानी रखा. बर्नर ऑन करते ही धमाका हो गया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button