नौकरशाहीमध्यप्रदेशस्लाइडर

शहडोल में नशेड़ी पुलिसकर्मी ने मचाया उत्पात: CM के सभास्थल में घुसा, लड़कियों के बीच घुसकर बदतमीजी करने लगा

Addicted policeman entered CM meeting hall in Shahdol: सीएम डॉ. मोहन यादव शनिवार को शहडोल दौरे पर थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा में लगा एक पुलिसकर्मी नशे की हालत में कार्यक्रम में शामिल हुआ। नशेड़ी पुलिसकर्मी 2 घंटे तक सुरक्षा टीम के साथ रहा। जब मीडिया को उनकी हरकतें संदिग्ध लगीं तो उनसे पूछताछ की गई। इसके बाद वह भाग गया।

दरअसल, सीएम डॉ. मोहन यादव की सभा शहडोल के पॉलिटेक्निक ग्राउंड में हुई थी. यहां तैनात सुरक्षा टीम का एक पुलिसकर्मी नशे की हालत में पहुंचा. वह लोगों के बीच पहुंच गया और उन पर अपना अधिकार जताने लगा. फिर वह बैठक में सांस्कृतिक प्रस्तुति दे रही लड़कियों के बीच जाकर खड़े हो गये. उनसे बात करने की कोशिश करने लगा.

पीटीएस उमरिया का जवान था

नशे में धुत होकर लड़कियों के बीच बदसलूकी करने वाला युवक पुलिस ट्रेनिंग स्कूल पीटीएस उमरिया का सिपाही बताया जा रहा है. युवक का नाम सुभाष परस्ते है. शहडोल पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि युवक मानसिक रूप से कमजोर है। फिलहाल शहडोल पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं करती है। मामले से जुड़ी विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है.

सीएम डॉ. मोहन 6 घंटे तक शहडोल में रहे

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शनिवार को करीब 6 घंटे तक शहडोल जिले में रहे। आभार यात्रा और संभागीय समीक्षा बैठक में भाग ली। शहर में यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया। कई विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इसके बाद समाहरणालय में मंडल स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक की।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button