जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

5वीं मंजिल से कूदे MP के प्रेमी जोड़े, मौत: पुलिस दोनों को ढूंढते हुए प्लैट पहुंची, तो लगा दी छलांग

Madhya Pradesh lover couple jumps from fifth floor in Gujarat: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से भागे एक जोड़े ने गुजरात के सूरत में तृप्ति रेजीडेंसी की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मंदसौर की कोतवाली पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे तलाशते हुए वहां पहुंची थी। जैसे ही पुलिस अधिकारियों ने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो दोनों कूद पड़े। गंभीर रूप से घायल होने के बाद इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। माना जा रहा है कि लड़की नाबालिग है और अगर पुलिस उन्हें पकड़ लेती तो दोनों को अलग होना पड़ता।

मंदसौर के रामटेकरी क्षेत्र में रहने वाले दिलीप खटीक के खिलाफ करीब एक साल पहले बालागंज क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज किया गया था। मामले में मोबाइल लोकेशन मिलने के बाद मंदसौर पुलिस की टीम 28 जनवरी को जांच के लिए कड़ोदरा पहुंची और स्थानीय पुलिस से मदद मांगी।

पांचवीं मंजिल से नीचे कूदे प्रेमी जोड़े

मोबाइल लोकेशन के आधार पर मंदसौर पुलिस स्थानीय पुलिस के साथ सरगम कॉम्प्लेक्स की तृप्ति रेजीडेंसी की पांचवीं मंजिल पर फ्लैट नंबर बी/505 पर जांच के लिए गई। दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। कुछ ही देर बाद लोग अपार्टमेंट के नीचे चिल्लाने लगे तो मंदसौर पुलिस और कड़ोदरा जीआईडीसी पुलिस नीचे पहुंच गई।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

देखा कि एक नाबालिग और एक युवक गंभीर रूप से घायल हालत में पड़े हुए थे। पता चला कि दोनों ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी। मंदसौर पुलिस ने फोटो से दोनों की पहचान की। स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सूरत के न्यू सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां सोमवार तड़के दोनों की मौत हो गई। मामले में आगे की जांच जारी है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button