जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

बेटे ने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा: पिता और मामा के साथ मिलकर कर दी हत्या, नहर में फेंकी लाश

Son caught mother in objectionable condition with lover: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक बेटे ने जब अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, तो उसने अपने पिता के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। बैकुंठपुर में तीन दिन पहले हुए एक युवक के अंधे कत्ल का राज जब खुला तो जानकर हर कोई दंग रह गया। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि महिला का पति और मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। जिसकी लगातार तलाश की जा रही है।

एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया कि उपेन्द्र पटेल 22 वर्ष निवासी कसिहाई थाना बैकुंठपुर फार्म मोटर गाड़ी बंद करने का हवाला देकर घर से निकला था। उसके बाद से वह लापता था। लापता होने के तीन दिन बाद उसका शव गांव के पास एक नहर से बरामद किया गया था। जिसकी हत्या कर पानी में फेंक दिया गया था।

परिजनों ने किया था चक्काजाम

उन्होंने बताया कि घटना के बाद मृतक के परिजन आक्रोशित हो गये और सड़क जाम कर दिया। जिसके बाद पूरे मामले का पता लगाने के लिए रीवा एसपी विवेक सिंह ने थाना प्रभारी विजय सिंह, उपनिरीक्षक कन्हैया बघेल और मृगेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। उन्होंने मामले की तह तक जाकर जांच की तो पता चला कि युवक का किसी महिला से अवैध संबंध था।

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था युवक

जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर जब आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो हत्या का खौफनाक सच सामने आ गया। यह भी पता चला कि मृतक युवक का महिला से काफी समय से प्रेम प्रसंग था और मृतक युवक अक्सर रात में महिला से मिलने उसके घर जाता था। जहां जब नाबालिग बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर मृतक युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और आरोपियों ने मिलकर शव को नहर में फेंक दिया।

पांच आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पूरे मामले में सुशील साहू उम्र 19 साल, करुणा देवी साहू उम्र 38 साल, राजेंद्र साहू उम्र 32 साल, पवन साहू उम्र 21 साल समेत नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जहां सभी आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।मुख्य आरोपी सुखीनंदन साहू अब भी फरार है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button