देश - विदेशस्लाइडर

Kangana Ranaut: कहां तक पहुंची कंगना की फ‍िल्‍म इमरजेंसी, एक्‍ट्रेस ने फोटोज शेयर कर बताया

Kangana Ranaut :  कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्‍होंने असम में हो रही फ‍िल्‍म की शूटिंग की फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उनके पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। कंगना आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। कंगना ने जो फोटो शेयर की हैं, उनमें कंगना और उनकी टीम का डेडिकेशन साफ दिखाई दे रहा है। 
 

तस्‍वीरों में क्‍या है खास? 

इमरजेंसी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- इमरजेंसी असम शेड्यूल के कुछ बीटीएस। तस्‍वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लोग अपने कमेंट्स में एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनके एक फैंन ने लिखा, इमरजेंसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि यह फिल्म आने वाली ब्लॉकबस्टर होगी।
 

कंगना के इमरजेंसी लुक की चर्चा

कंगना की यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके द्वारा लगाई गई इमेरजेंसी पर आधारित बताई जाती है। वैसे तो कई और बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपनी फिल्मों में इंदिरा गांधी का रोल निभाया है, लेकिन कंगना की इमरजेंसी में उनके रोल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लोग देखना चाहते हैं कि इमरजेंसी में कंगना किस तरह का लुक लेकर हाजिर होती हैं। फिल्म की खास बात यह है कि इसका डायरेक्शन भी कंगना खुद ही कर रही हैं।
 

इमरजेंसी की कास्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना की फ‍िल्‍म इमरजेंसी अगले साल 2023 में रिलीज की जाएगी। इसमें अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और विशाक नायर अहम किरदार में नजर आएंगे। कंगना इस फिल्म का डायरेक्शन करने के साथ ही इसे अपने प्रोडक्शन हाउस मणि कर्णिका के बैनर तले रिलीज कर रही हैं।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button