जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में मां-पिता के सामने नाबालिग से गैंग रेप: कट्‌टा तानकर वारदात, हैवानों के आगे गिड़गिड़ाता रहा परिवार

Gang rape of 15 year old girl in Gwalior: ग्वालियर में 15 साल की लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है. तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से लड़की की मां और पिता के सिर पर वार किया और उनके सामने ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया. बेबस माता-पिता गुहार लगाते रहे, लेकिन आरोपियों ने बच्ची को नहीं छोड़ा.

Gang rape of 15 year old girl in Gwalior: घटना भंवरपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार देर रात की है. एफआईआर बुधवार को दर्ज की गई. परिजन आरोपी को नहीं पहचानते। उनका कहना है कि आरोपी सामने आएंगे तो वे उसकी पहचान कर लेंगे।

Gang rape of 15 year old girl in Gwalior: परिवार मूलतः शिवपुरी जिले का रहने वाला है। डेढ़ माह पहले भंवरपुरा क्षेत्र के एक गांव में शिफ्ट हुआ। परिवार में बेटी के अलावा दो बेटे हैं. बेटी सबसे बड़ी है. परिजनों के मुताबिक, सोमवार रात एक बजे बच्ची अपने 10 साल के भाई को शौच के लिए घर के बाहर बाथरूम में ले जा रही थी. इसी बीच तीन बदमाश आए और दोनों भाई-बहन को पकड़ लिया।

Gang rape of 15 year old girl in Gwalior: बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया तो अभिभावक भी बाहर आ गए। उसने देखा कि दो बदमाश उसकी बेटी को पकड़कर खड़े हैं। उसके साथी ने उसके बेटे की गर्दन पकड़ रखी थी. इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते, बदमाशों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी. लड़की को घर के अंदर खींच लिया गया.

जब पड़ोसी आए तो वे मुझे धमकी देकर भाग गए

Gang rape of 15 year old girl in Gwalior: एक मनचला लड़की के माता-पिता पर तंज कसता रहा। इसके बाद दो बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद तीसरा बदमाश कमरे में दाखिल हुआ, इसी बीच शोर सुनकर पड़ोस के लोग आ गए। लोगों को आता देख आरोपी चाकू लहराते हुए भाग गये।

रात भर परिवार दहशत में रहा।

पीड़ित परिवार रात भर दहशत में रहा. परिजन एक-दूसरे से लिपटकर रोते रहे। वह इतना डर गया कि उसने घर से बाहर कदम भी नहीं रखा. सुबह जब अन्य पड़ोसियों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने उनका हौसला बढ़ाया। इसके बाद पीड़िता गांव स्थित पुलिस चौकी पहुंची, फिर थाने पहुंचकर शिकायत की।

Gang rape of 15 year old girl in Gwalior: एएसपी गजेंद्र वर्धमान सिंह का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button