छत्तीसगढ़जुर्मनौकरशाहीस्लाइडर

BEO की गाड़ी ने कार को मारी टक्कर: नशे में धुत थे अफसर और ड्राइवर, चलने की नहीं थी हालत

Mahasamund Car Accident Officer Driver Viral Video: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) ने अपनी कार से हाईवे पर खड़ी एक गाड़ी को टक्कर मार दी. आरोप है कि बीईओ और उनका ड्राइवर दोनों नशे में थे. घटना का वीडियो भी सामने आया है. कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बागबाहरा विकासखंड के शिक्षा अधिकारी केके वर्मा 1 जनवरी की रात कार से रायपुर लौट रहे थे. कार में उनके साथ ड्राइवर करण मिश्रा भी था। आरोप है कि आरंग में नेशनल हाईवे-53 पर सड़क किनारे खड़ी कार में उसने टक्कर मार दी.

गाड़ी से उतरकर सड़क पर बैठे अधिकारी

कार पर विधानसभा चुनाव 2023, सेक्टर-41 पदाधिकारी का पर्चा चिपका हुआ था. जब दूसरे वाहन मालिक ने विरोध किया तो बीईओ केके वर्मा और उनका चालक वाहन से नीचे उतर आये. आरोप है कि दोनों इतने नशे में थे कि ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे. इसके बाद आरोपी केके वर्मा सड़क पर बैठ गये.

सूचना मिलने पर डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची। विवाद बढ़ता देख पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई. कार मालिक अनुपम त्रिपाठी का आरोप है कि शिक्षा अधिकारी ने शराब के नशे में कार में टक्कर मार दी. इस संबंध में ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

मामले से अधिकारियों को अवगत करा दिया गया

जिला शिक्षा पदाधिकारी मीता मुखर्जी का कहना है कि उन्होंने वीडियो देखा है. अधिकारी और उनका ड्राइवर नशे में लड़खड़ाते नजर आ रहे हैं. यह एक सरकारी अधिकारी को शोभा नहीं देता. इसकी जानकारी उच्चाधिकारी को दे दी गयी है. उधर, अधिकारी केके वर्मा ने आरोपों को झूठा बताया है.

बीईओ पर मारपीट व लूटपाट का आरोप

मीता मुखर्जी ने बताया कि बीईओ ने उन्हें कार का टायर फटने की जानकारी दी थी. वह नशे की हालत में होने से भी इनकार कर रहा है. बीईओ का आरोप है कि उनके और ड्राइवर के साथ मारपीट की गई. अंगूठी भी लूट ली गई. मामले की जांच कराई जाएगी।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button