देश - विदेशस्लाइडर

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट निमृत कौर लंबे समय से हैं ड्रिप्रेशन में, शो में और बिगड़ी कंडीशन

Bigg Boss 16 की पॉपुलर कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) लंबे समय से मानसिक तनाव से गुजर रही हैं। उन्होंने रविवार के बिग बॉस एपिसोड में Bigg Boss के साथ बातचीत में अपने मानसिक स्वास्थ्य और अपने संघर्ष के बारे में बातें की। उन्होंने बिग बॉस से कहा कि वह लंबे समय से डिप्रेशन और एंजाइटी जूझ रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह इन समस्याओं का इलाज भी करा चुकी हैं।

Bigg Boss 16 के रविवार के एपिसोड में फैंस के बीच निमृत कौर अहलूवालिया चर्चा का विषय रहीं। पेशे से पूर्व में वकील रह चुकी अदाकारा ने बताया कि वह लंबे समय से मानसिक तनाव से जूझ रही हैं। उन्होंने बिग बॉस से बातचीत करते हुए कई अहम बातों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि शो के दौरान कंटेस्टेंट के साथ बातचीत उनके मेंटल हेल्थ पर असर डालना शुरू कर दिया था। निमृत ने यह भी बताया कि वह बिग बॉस हाउस में रात को सो नहीं पा रही थीं। निमृत कौर अहलूवालिया ने यह भी कहा कि वह “क्लस्ट्रोफोबिक” महसूस कर रही थीं। 

निमृत ने बिग बॉस से यह भी कहा कि वह उनके सामने रोना चाहती थीं। बिग बॉस द्वारा पूछा गया कि क्या उनके घर में ऐसे दोस्त हैं, जिन पर वह भरोसा करती हैं, तो उन्होंने साजिद खान (Sajid Khan) और अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) का नाम लिया। निमृत ने कहा, “यह अब्दू और साजिद जी हैं,” यह कहते हुए कि अब्दु ने कभी उन्हें जज नहीं किया। 

कन्फेशन रूम में Bigg Boss के साथ अपनी बातचीत के बाद, निमृत कौर अहलूवालिया ने अपने पूर्व संघर्ष को अन्य कंटेस्टेंट – शिव ठाकरे (Shiv Thakre) और एमसी स्टेन (MC Stan) के सामने भी रखा।

निमृत कौर अहलूवालिया को कहते हुए देखा गया कि “मेरे अंदर बहुत सी चीजें हैं। मुझे नहीं पता कि आप जानते हैं, लेकिन मैं एक साल से डिप्रेशन से जूझ रही हूं। मैं पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हूं। मैं एक साल से दवा ले रही हूं। मैंने यहां आने से महज 4-5 महीने पहले दवा बंद की थी। दवा छोड़ने के बाद समस्या बढ़ जाती है। पिछले 3-4 दिनों से मेरा मन तड़प रहा है। जब मैं सोने की कोशिश करती हूं, तो मैं कई चीजें सोचने लगती हूं।”

&

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button