छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

शादी से 3 दिन पहले युवती ने की खुदकुशी: एक साथ तीन भाई-बहनों की तय हुई थी शादी, आज निकलनी थी भाई की बारात

Chhattisgarh Durg Girl commits suicide 3 days before marriage: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवती ने अपनी शादी से 3 दिन पहले मंगलवार देर रात तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। परिवार में दो बहनों और एक भाई की एक साथ शादी होनी थी। भाई की हल्दी की रस्म के बाद छोटी बहन ने आत्मघाती कदम उठा लिया। घटना नंदिनी थाना क्षेत्र की है।

थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि मेदेसरा निवासी राजेश जोशी की बेटी तेजस्वनी जोशी (19), उसकी बड़ी बहन और भाई गजपाल जोशी एक साथ शादी करने वाले थे। आशंका है कि तेजस्वनी को यह शादी पसंद नहीं थी। इसी वजह से उसने मंगलवार देर रात तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली।

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक: 3 दोस्तों की मौत, घूमने के लिए सियादेवी मंदिर जा रहे 5 दोस्त

बुधवार सुबह मिला शव

बुधवार सुबह गांव के ही एक युवक ने तालाब में युवती का शव तैरता देखा तो उसने ग्रामीणों को सूचना दी। सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हो गए। शव को बाहर निकाला गया तो उसकी पहचान तेजश्वनी जोशी के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई। घटना के बाद फिलहाल दोनों भाई-बहन की शादी रद्द कर दी गई है।

9 जुलाई को थी हल्दी की रस्म

तेजश्वनी के चाचा टॉमन लाल जोशी ने बताया कि, 9 जुलाई को तेजश्वनी के भाई की हल्दी की रस्म होनी थी। रात में उसने भाई-बहन को हल्दी लगाई। संगीत की रस्म थी। सभी कार्यक्रम में व्यस्त थे। खाना खाने के बाद वह अचानक घर से बाहर चली गई। सुबह उसका शव तालाब में मिला।

छत्तीसगढ़ में बारिश से ढही निर्माणाधीन नहर की दीवार: झारखंड के 2 मजदूरों की दबने से मौत, कलेक्टर ने जांच कमेटी की गठित

12 जुलाई को आनी थी दोनों बहनों की बारात

राजेश जोशी के बेटे की बारात बुधवार को आनी थी। तेजस्वनी और उसकी बड़ी बहन की बारात 12 जुलाई को आनी थी। तेजस्वनी की शादी नंदिनी थाना क्षेत्र के बीरभाठ गांव में तय हुई थी। वहीं, उसकी बहन की शादी बनबरस में है। बेटी की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button