जुर्मस्लाइडर

अनूपपुर में कत्ल के दफन राज ! आदिवासी लड़के की हत्या, कातिलों ने रेत में गाड़ दी लाश, कंकाल से मिलेंगे हत्यारों के सुराग

अनूपपुर। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले से एक कत्लकांड़ का मामला सामने आया है. कातिलों ने एक आदिवासी लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद लाश को रेत में दफन कर दिया, लेकिन कंकाल और शव के टुकड़े मिलने से कत्ल की गुत्थी अब थाने की दहलीज तक जा पहुंची है. पुलिस कत्ल के दफन राज को तलाशने में जुट गई है. रेत में दबे कंकालों से कातिलों का सुराग निकाल रही है.

अनूपपुर में अफसर पर चला कलेक्टर का हंटर: इस लापरवाही के चलते हटाए गए CMHO, इन्हें मिली जिम्मेदारी

दरअसल, अनूपपुर थाना अनूपपुर के गांव बेला और नागदहा के बीच तिफान नदी में एक लड़के का कंकाल मिला है. पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उसे कुछ अज्ञात लोगों ने मार डाला और एक सप्ताह से अधिक समय पहले उसे रेत में दबा दिया गया था. सोमवार की रात नर कंकाल बरामद कर लिया है.

अनूपपुर में मौत की खूनी खदान ! 2 महिलाओं को लील गया अवैध उत्खनन, खदान में धसक गई मिट्टी, मौत से परिवार में पसरा मातम

वहीं, देर रात तक पुलिस अधीक्षक सहित विभाग के अधिकारी मौके का मुआयना करने पहुंचे. बालक की हत्या कर शव को नदी की रेत में दबाये जाने के संबंध में स्पष्ट जानकारी प्रारंभिक तौर पर नहीं मिल सकी थी. वहीं, मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

अनूपपुर के 3 सितारों को सम्मान: 10वीं की महक, 12वीं के अमन पनिका और भूमि गुप्ता ने जिले का नाम किया रोशन, कलेक्टर वशिष्ठ ने किया सम्मानित

घटना की जानकारी एसडीओपी अनूपपुर कीर्ति बघेल व कोतवाली निरीक्षक अमर वर्मा को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि रेत के अंदर एक अज्ञात व्यक्ति का नर कंकाल दबा हुआ था, जिसका कुछ हिस्सा रेत के बाहर दिखाई दे रहा था. मृतक की शिनाख्त होने पर बेला गांव निवासी 16 वर्षीय राजकुमार कोल के रूप में हुई, जो पिछले 10-15 दिनों से घर से गायब था.

अनूपपुर में दलित लड़की से हैवानियत: चिकनी- चुपड़ी बातों में फंसाया, फिर अश्लील VIDEO बनाया, डराकर 3 साल तक रेप, धर्म परिर्वतन का बनाया दबाव

परिजनों ने बताया कि उन्हें लग रहा था वह कहीं काम पर गया होगा. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक एसडीओपी अनूपपुर कीर्ति बघेल, कोतवाली थानाध्यक्ष अमर वर्मा, तहसीलदार आदित्य द्विवेदी को सूचना दी गई, जिसके बाद डॉग स्क्वॉयड और एसएसएल टीम द्वारा जांच की गई.

अनूपपुर में पत्नी की हत्या: मायके से नहीं जा रही थी ससुराल, इसलिए कर दिया कत्ल, अब उम्रकैद की मिली सजा

वहीं पुलिस मृतक बच्चे के परिजनों और जान पहचान वालों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस ने मृतक के कंकाल को एकत्रित कर घटना स्थल से कुछ दूरी पर पड़े सिर के हिस्से को कब्जे में लेकर मंगलवार को पंचनामा तैयार किया. मामले की तहकीकात जारी है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button