देश - विदेशस्लाइडर

Controversy: जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलियावी का एक और विवादित बयान, बोले- बुलडोजर लेकर पागलों की तरह हमारी मस्जिदों को…

कटिहार। बिहार में जेडीयू के नेता गुलाम रसूल बलियावी पिछले काफी दिनों से अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं। अब इन्हीं गुलाम रसूल बलियावी ने एक और विवादित बयान दिया है। बलियावी ने बुधवार को बिहार के कटिहार में एक जनसभा में कहा कि सत्ता में बैठे लोग बुलडोजर लेकर हमारी मस्जिदों को तलाश रहे हैं। बलियावी ने ये भी कहा कि मस्जिदों को जकात यानी दान से बनाया गया है। मस्जिदों के लिए जमीन हमारे बाप-दादाओं ने दी है। जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलियावी ने जनसभा में उलेमाओं से भी होश में आने को कहा।

ghulam rasool baliyavi 2

बलियावी ने उलेमाओं के लिए कहा कि अगर वे अभी होश में नहीं आए, तो लाशें रहेंगी, लेकिन कफन ओढ़ाने वाला कोई नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि मस्जिदों और मदरसों को हमने हाथ फैलाकर बनाया है। हुकूमत की मदद से इन्हें नहीं बनाया गया है। बलियावी ये भी बोले कि आज कागज ढूंढा जा रहा है। बलियावी के इस बयान से सियासत के एक बार फिर गरमाने के आसार हैं। बलियावी इससे पहले नूपुर शर्मा, सेना और बाबा रामदेव के बारे में भी विवादित बयान देकर चर्चा में आ चुके हैं। फिलहाल सुनिए गुलाम रसूल बलियावी का ताजा विवादित बयान।

बलियावी ने पिछले दिनों कहा था कि पाकिस्तान से टकराने के लिए सेना में 30 फीसदी मुसलमानों की भर्ती की जानी चाहिए। नूपुर शर्मा के बारे में उन्होंने कहा था कि अगर हमारे रसूल (पैगंबर मोहम्मद) की इज्जत पर हाथ डालोगे, तो अभी हम कर्बला के मैदान में इकट्ठा हुए हैं। उनकी इज्जत के लिए हम शहरों को भी कर्बला बना देंगे। बाबा रामदेव के बारे में गुलाम रसूल बलियावी ने कहा था कि वो सीआईए के एजेंट हैं। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बारे में जेडीयू नेता बलियावी बोले थे कि उनका लश्कर-ए-तैयबा या जैश-ए-मोहम्मद से संबंध है।

Source link

Show More
Back to top button