छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

कुल्हाड़ी से गला काटकर महिला का कत्ल: घर में सोते वक्त वारदात को दिया अंजाम, इलाके में फैली सनसनी

Woman stabbed to death with an ax in Balrampur: बलरामपुर जिले से हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. घर में सो रही एक महिला की अज्ञात आरोपी ने कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. मौके पर एक कुल्हाड़ी भी बरामद हुई है. यह मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, राजपुर थाना क्षेत्र के सेवारी गांव के बसियाटोंगरी में घर में अकेली सो रही महिला की अज्ञात आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. राजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात है.

पूरे मामले में राजपुर थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि घटना के वक्त मृतक महिला के घर पर कोई नहीं था.

सुबह जब महिला का पति घर पहुंचा तो उसे घटना की जानकारी हुई. इसके बाद पुलिस को सूचना मिली और वह घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है, जांच के बाद ही हत्या का खुलासा हो सकेगा.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button