स्लाइडर

Vi Vodafone idea is offering free Swiggy One subscription of Rs 2500 know details

[ad_1]

Vi Free Swiggy One subscription : वोडा-आइडिया अपने ग्राहकों के लिए खास मौका लेकर आई है। वह अपने चुनिंदा ग्राहकों को Swiggy One का सब्‍सक्र‍िप्‍शन फ्री में देने जा रही है, जिसकी कीमत 2500 रुपये है। हालांकि यहां एक शर्त है। स्विगी वन का सब्‍सक्र‍िप्‍शन सिर्फ पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स को दिया जाएगा। यह सिर्फ उन चुनिंदा ग्राहकों को मिलेगा, जो Vi Max plans (वीआई मैक्‍स प्‍लान) को रिचार्ज करवा रहे हैं। यह ऑफर उन लोगों के लिए फायदेमंद हो सकता है, जो स्विगी और इंस्‍टामार्ट जैसे प्‍लेटफॉर्म्‍स पर शॉपिंग करते हैं। 

Swiggy One subscription पाने के लिए वीआई पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स को 501 रुपये या उससे ज्‍यादा कीमत वाले Vi मैक्स पोस्टपेड प्लान से रिचार्ज करवाना होगा। ये रिचार्ज प्‍लान 501 रुपये, 701 रुपये, 1101 रुपये, 1001 रुपये और 1151 रुपये के हो सकते हैं। खास बात है कि इन प्‍लान्‍स पर यूजर्स को और भी कई बेनिफ‍िट दिए जाते हैं। 

इन प्‍लान्‍स को लेने वाले यूजर्स को EaseMyTrip के बेनिफ‍िट्स मिलते हैं। साथ ही कई ओटीटी के फायदे भी मिलते हैं, जिनमें SonyLIV, Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video आदि शामिल हैं। 

सबसे अहम बात कि स्विगी वन क्‍या है? यह फूड डिलिवरी प्‍लेटफॉर्म का सब्‍सक्रिप्‍शन है, जिसे चुनने पर यूजर्स  149 रुपये से अधिक के फूड ऑर्डर पर अनलिमिटेड फ्री डिलिवरी दी जाती है। वहीं, इंस्टामार्ट पर 199 रुपये से ज्‍यादा के ऑर्डर पर फ्री डिलिवरी दी जाती है। कई और भी बेनिफ‍िट्स मिलते हैं। 

गौरतलब है कि वोडा-आइडिया को लगातार ग्राहकों का नुकसान उठाना पड़ रहा है। कंपनी अबतक अपनी 5जी सेवाओं का विस्‍तार नहीं कर पाई है। सिर्फ चुनिंदा शहरों में ही उसकी हाईस्‍पीड इंटरनेट सेवाएं मौजूद हैं। यही वजह है कि लोग वीआई से दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर्स पर स्विच कर रहे हैं। स्विगी वन जैसे सब्‍स‍क्रिप्‍शन ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने में मददगार हो सकते हैं।  

 

[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button