जुर्मनई दिल्लीस्लाइडर

खाकी का खौफ नहीं: दिन दहाड़े दुकानदार की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने बदमाश को पीट-पीट कर मार डाला, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश। मिर्जापुर जिले में दिन दहाड़े एक दुकानदार को गोली मारने का बड़ा मामला सामने आया है. यह पूरा मामला मड़िहान थाना क्षेत्र के ददरा इलाके में स्थित बाजार का है. जहां दिन दहाड़े दबंग अपराधी डंकु उर्फ ऋषभ पांडेय ने दुकानदार सत्यम पटेल पर तमंचे से गोली मार दी.

इसे भी पढ़ें: क्या सच है ये कारनामा: PM मोदी के जन्मदिवस पर मृतकों को भी लगे कोरोना टीके के डोज ?

गोली मारने के बाद ऋषभ पांडेय पास के मकान में छिप गया. जिसके बाद दुकानदार की हत्या से उत्तेजित भीड़ ने अपराधी को भी पकड़ा और सड़क पर ही पीट-पीट कर मार डाला.

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में सियासी पारा हाई: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव फिर अचानक दिल्ली रवाना, राजनीतिक कयासों के बीच कह दी ये बड़ी बात

क्या है मामला?

गुरुवार दोपहर मड़िहान इलाक़े के ददरा बाजार में 28 वर्षीय सत्यम पटेल अपनी मां के साथ दुकान में बैठा था. तभी पास के गांव का रहने वाला बदमाश ऋषभ पांडेय, मोटरसाइकिल लेकर दुकान पर पहुंचा और पिस्टल से सत्यम पर गोली चला दी. सत्यम पटेल जब तक उसे पकड़ता, उसने दूसरी गोली चला दी. जो सीधे उसके सीने में लगी. उसी गोली से सत्यम की मौत हो गई.

घटना के बाद बदमाश ऋषभ पांडेय भाग कर पास के घर में पहुंचा और अंदर से खुद को बंद कर लिया. मगर वारदात से नाराज उत्तेजित भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसे भी पीट पीटकर मार दिया. दोनों की मौत हो गई है.

इसे भी पढ़ें: कर्ज तले शिवराज सरकार: इसकी खरीदी से कर्जदार हुआ मध्य प्रदेश, 68 हजार करोड़ के कर्ज पर हर रोज लगता है 14 करोड़ ब्याज !

घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है. मौके पर भारी फोर्स तैनात हैं. वहीं घटना स्थल पर डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार और पुलिस अधीक्षक अजय सिंह भी पहुंचे और घटना के संदर्भ में जानकारी ली.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button