नौकरशाहीमध्यप्रदेशस्लाइडर

कलेक्टर-एसपी पर भड़के सिंधिया: कहा- इधर मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का..एसपी कहां हैं ? यहीं दोनों खड़े रहो

Union Minister Jyotiraditya Scindia angry at Collector-SP in Guna: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज गुना जिले में भाजपा की जनआभार सभा को संबोधित कर रहे थे। तभी अचानक उन्हें गुस्सा आ गया और मंच से ही कलेक्टर और एसपी पर बरस पड़े। उन्होंने कहा कि इधर मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का.. एसपी कहां हैं? बुलाओ एसपी को.. मंच पर खड़े रहो दोनों..

दरअसल, जब सिंधिया संबोधित कर रहे थे. तब कलेक्टर और एसपी मंच पर नहीं थे. जिस पर वह नाराज हो गये. उन्होंने कलेक्टर अमनवीर सिंह और एसपी संजीव कुमार सिन्हा को फटकार लगाई. सिंधिया ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि विकास भारत संकल्प यात्रा के वाहन के साथ प्रशासनिक अमला भी रहे.

सिंधिया बोले- ये प्रचार वाहन नहीं, प्रधानमंत्री का संकल्प है..

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘प्रशासन का हर अमला, हर योजना इसी गाड़ी से चलेगी. यह कोई प्रचार वाहन नहीं है. प्रधानमंत्री जी का संकल्प है कि मेरे देश के हर गरीब व्यक्ति को भारत सरकार की सभी योजनाओं का शत-प्रतिशत लाभ मिले।

इस देश में 65 साल तक एक समय ऐसा था, जब मेरे देश के नागरिकों को, मेरे समाज के नागरिकों को प्रशासन के चक्कर लगाने पड़ते थे। लाइनें थीं. 5-6 दिन तक कोई सुनवाई नहीं हुई. आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार बनने से आपको प्रशासन के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे, प्रशासन आपकी सेवा के लिए आपके दरवाजे पर दस्तक देगा।

कांग्रेस ने अयोध्या का न्योता ठुकराकर पाप किया: सिंधिया

सिंधिया ने अयोध्या में राम मंदिर में प्रतिष्ठा समारोह करने के निमंत्रण को अस्वीकार करने के लिए भी कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट ने कांग्रेस नेताओं को आमंत्रित किया, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने इसे अस्वीकार कर दिया. देश की 140 करोड़ जनता उन्हें इस पाप के लिए कभी माफ नहीं करेगी.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button