स्लाइडर

Uber EV Auto Rickshaw Service Launch in Ayodhya ahead of Ram Mandir inauguration

[ad_1]

ऐप बेस्ड कैब बुकिंग प्लेटफॉर्म Uber ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में Uber Auto कैटेगरी में अयोध्या में अपनी इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा सर्विस शुरू की है। Uber ने अयोध्या में अपनी किफायती कार सर्विस UberGo और Uber इंटरसिटी ऑपरेशन शुरू करने की घोषणा की है। इन सर्विस का उद्देश्य इंटर-सिटी ट्रैवल जरूरतों को पूरा करना और पवित्र शहर को उत्तर प्रदेश के अन्य लोकप्रिय स्थलों से जोड़ना है।

Uber इंडिया और साउथ एशिया के प्रेसिडेंट प्रभजीत सिंह ने कहा कि “इस शुरुआत के साथ हम पर्यटकों और तीर्थयात्रियों के लिए बेहतर ट्रैवल ऑप्शन प्रदान कर रहे हैं और साथ ही में क्षेत्र में कई लोगों के लिए कमाई के अवसर भी शुरू कर रहे हैं।” अयोध्या में यह फैसला भारत में Uber के ग्रोथ प्लान का हिस्सा है, क्योंकि कंपनी वर्तमान में देश भर के 125 शहरों में काम करती है। सिंह ने कहा कि “हम अयोध्या के पर्यटन में योगदान देने के साथ परेशानी मुक्त ट्रैवल साधन को बढ़ावा देने और आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए कार्य करते हैं।”

Uber ने इस महीने की शुरुआत में भारत में कई टियर 2 और 3 शहरों में अपनी फ्लेक्सिबल प्राइसिंग सर्विस Uber Flex की टेस्टिंग शुरू की है। यह सुविधा यात्रियों को अपनी राइड के लिए एक खास फेयर पर बोली लगाने की सुविधा देती है। Uber Flex पहली बार भारत में बीते साल अक्टूबर में टेस्ट की गई थी। अब इसे चंडीगढ़, जोधपुर, सूरत, कोयंबटूर, ग्वालियर, इंदौर, औरंगाबाद, अजमेर, देहरादून, बरेली और अन्य शहरों तक शुरू किया गया है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button