मध्यप्रदेशस्लाइडर

शिवराज बोले- मैं पहले भी मुख्यमंत्री पद का दावेदार नहीं था: आज भी नहीं हूं और बाद में भी नहीं रहूंगा, मैं दिल्ली भी नहीं जाऊंगा 

Shivraj Singh big statement regarding the post of Chief Minister: मध्य प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा में 163 सीटें जीतने के बाद बीजेपी में मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रही अटकलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। शिवराज ने कहा कि मैं पहले भी मुख्यमंत्री पद का दावेदार नहीं था, आज भी नहीं हूं और बाद में भी नहीं रहूंगा।

शिवराज ने कहा कि वह दिल्ली नहीं जाएंगे। भाजपा के कार्यकर्ता एक बड़े मिशन को पूरा करने के लिए काम करते हैं, किसी पद विशेष के लिए नहीं। मिशन के माध्यम से हमें जो भी काम मिलता है, उसे ईमानदारी से करते हैं।

29 में से 29 लोकसभा सीटें

उन्होंने कहा कि बुधवार को छिंदवाड़ा जा रहा हूं। वहां हम सातों विधानसभा सीटें नहीं जीत सके। मेरा एकमात्र संकल्प है कि पार्टी राज्य की 29 में से 29 लोकसभा सीटें जीते। इसके पहले उन्हें जीत की बधाई देने के लिए होशंगाबाद से निर्वाचित डॉ. सीतासरन शर्मा सहित अन्य नेता पहुंचे।

मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें

शिवराज सिंह के इस बयान के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो हमारे नेता हैं, उन्हें यहां पूर्ण बहुमत मिलना चाहिए। उनके गले में 29 कमल की मालाएं होनी चाहिए और वह दोबारा प्रधानमंत्री बनें।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button