देश - विदेशस्लाइडर

Shehnaaz Gill Fan Viral Video : शहनाज गिल ने लगाई बॉडीगार्ड को फटकार, फैन को गले लगाकर जताया प्यार

Shehnaaz Gill Fan Viral Video : एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस उनकी जादुई आवाज के भी दीवाने हैं। शहनाज की अपने फैंस के लिए दरियादिली भी खूब देखने को मिलती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी एक फैन ने सारी हद पार कर दी है। इस वीडियो को देखने बाद हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है। वीडियो में शहनाज जिस तरह से अपने फैंस के लिए स्टैंड लेती हैं, उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है।

शहनाज के फैन की दीवानगी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज की एक फैन उनके सामने आ जाती हैं और खुशी के मारे रो पड़ती है। शहनाज भी आगे बढ़कर अपने फैन को गले से लगा लेती हैं। इसके बाद वह फैन रोते हुए कहती है कि ‘आज मेरा सपना पूरा हो गया। थैंक्यू गॉड।’  उन्हें गले से लगाए शहनाज के चेहरे पर अपने फैन के लिए प्यार साफ नजर आता है।

शहनाज का फैन के लिए प्यार

सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता। पैपराजी विरल भयानी द्वारा शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज की वह फैन अपने घुटने पर बैठ जाती है और शहनाज को एक कड़ा लेने के लिए विनती करती नजर आती है। अपने फैन को इस तरह देख शहनाज उनका हाथ पकड़ कर उठाते हुए कहती हैं- ‘ आप उठ तो जाओ, लोग देख रहे हैं।’ मगर उनकी वो फैन कड़ा लेने लिए बोलती है- मैं इसे आपको पहनाना चाहती हूं।‘

बॉडीगार्ड को लगाई फटकार

इतने में शहनाज का एक बॉडीगार्ड उनके उस फैन का हाथ पकड़ कर हटाने की कोशिश करते हैं। हालांकि शहनाज तुरंत बॉडीगार्ड से उन्हें छोड़ने को कहती हैं। शहनाज उंगली दिखाते हुए बॉडीगार्ड को वहां से चले जाने का इशारा करती हैं और खुद अपना हाथ आगे कर अपनी फैन के हाथों कड़ा पहन लेती हैं। इतने में फैन तुरंत ही अपनी अंगूठी भी उतारने लगती है। जिसपर शहनाज उन्हें रोकती है और गले से लगा लेती हैं।  

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button