जुर्मनई दिल्लीस्लाइडर

कितना बेरहम हो गया सिस्टम ! न्याय नहीं दें सकते तो मौत दे दो, रेप पीड़िता का परिवार मांग रहा इंसाफ

Alwar: राजस्थान के अजमेर के भिवाड़ी में एक परिवार हाथ में तख्ती लेकर न्याय की गुहार लगा रहा है, परिवार का आरोप है कि उनकी 13 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के मामले में महिला थाने के एसएचओ की लापरवाही बरती जा रही है. पीड़ित परिवार के लोग मनसा चौक पर महिला थाना एसएचओ रमाशंकर के खिलाफ मोमबत्ती जलाकर विरोध करते दिखे.

अनूपपुर EXCLUSIVE VIDEO: सिगरेट पीने की तलब है, तो ट्रैफिक थाने में आ जाइये, दफ्तर में बैठकर जवान उड़ा रहा धुआं, ठंडी में कश लेने का अलग ही मजा

करीब दो दिन पहले पीड़ित परिवार ने तिजारा एसडीएम को मौत का ज्ञापन भी दिया है. जानकारी के मुताबिक, 15 नवंबर को बिहार निवासी भिवाड़ी की 13 वर्षीय मासूम बच्ची को आरोपी को बहला-फुसलाकर ले जाया गया. पीड़ित परिवार ने उसी दिन महिला थाने में नामजद शिकायत दी थी, लेकिन 20 नवंबर को थाने में मामला दर्ज कर लिया गया था. इस घटना के बाद आरोपी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर भिवाड़ी चला गया.

पहले बेचा फिर दरिंदों ने किया बलात्कार : 15 साल की लड़की से 9 दिनों तक 13 लोगों ने किया रेप, गुनहगारों को मिली ये सजा

पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी कॉलोनी निवासी नीतू सिंह उसे ले गई थी और उसके साथ गलत किया था. नीतू सिंह के साथ उसकी साली ने भी उसका वीडियो बनाया और फिर बिहार जाने का दबाव बनाया जाने लगा. लड़की के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी नीतू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

16 साल की नाबालिग से गैंगरेप: ऑटो ड्राइवर्स ने वारदात को दिया अंजाम, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित परिवार आरोपी महिला की भी गिरफ्तारी की मांग कर रही है. मामले को लेकर एसएचओ के खिलाफ परिवार ने कोर्ट , एसडीएम और कई बड़े अधिकारियों तक से शिकायत की है और न्याय नहीं मिलने पर इच्छा मृत्यु की मांग की है.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button