छत्तीसगढ़स्लाइडर

Raipur News: बाइक को मॉडिफाइड कराने का है शौक, तो जरा संभल कर, कोर्ट ने ठोका 12 हजार रुपये का जुर्माना

Raipur News: Court imposed fine of Rs 12 thousand for installing modified silencer on bullet

बुलेट में मॉडिफाइड सायलेंसर लगाने पर पुलिस ने पकड़ा
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार


अगर आप भी मॉडिफाइड बाइक चला रहे हैं, तो संभाल कर चलाएं। ट्रैफिक पुलिस इसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। बता दें कि बुलेट में मॉडिफाइड सायलेंसर लगाया एक युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लघंन करने पर कार्रवाई की है। इसके साथ ही न्यायालय ने 12 हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया है। 

राजधानी रायपुर में मोडीफाइड साइलेंसर पर वरिष्ठ अधिकारियों ने कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिया है। वहीं पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही है। बता दें कि 10 जनवरी को पुलिस की ओर से मोटर साइकल से पेट्रोलिंग किया जा रहा था। इस दौरान इस तरह के मामले सामने आते हैं 

पेट्रोलिंग के दौरान थाना आमानाका क्षेत्र में मारुति एनक्लेव टाटीबंध आमानाका रायपुर निवासी अभिजीत सिंह ने अपने बाइक पर मोडिफाइड सायलेंसर लगाकर घूम रहा था। इस दौरान पेट्रोलिंग पुलिस ने उसे पकड़ लिया। बुलेट में मोडिफाइड सायलेंसर लगाकर मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन करते मिला।

इसके बाद मोटरसाइकिल को जब्त कर मोटर व्हीकल एक्ट 39/192(1) A, 3/181 एवं 182 A(4) के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय की ओर से 12 हजार रुपये की जुर्माना राशि से दण्डित किया है। 

Advertisements
Show More
Back to top button