छत्तीसगढ़स्लाइडर

PM MODI की युवाओं से सीधा संवाद: छत्तीसगढ़ के 3 लाख से ज्यादा लोगों से करेंगे बात, पोस्टर का हुआ विमोचन

PM Modi direct communication will youth in Chhattisgarh: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कार्ययोजना बना ली है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. 25 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी इस अभियान के जरिए देशभर में 5 हजार और छत्तीसगढ़ में 176 जगहों पर नए वोटरों से लाइव कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़ेंगे.

इसमें प्रधानमंत्री 3 लाख से ज्यादा युवाओं से सीधा संवाद करेंगे. ये बातें भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने सोमवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में कहीं. इस दौरान पोस्टर भी रिलीज किया गया.

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नमो ऐप से जुड़कर युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की पिछले 10 वर्षों की जनकल्याणकारी नीतियों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ऐप के जरिए 100 दिन का चैलेंज प्रोग्राम आयोजित किया जा रहा है. इससे जुड़कर जो युवा उस चुनौती को पूरा कर टॉप पर रहेंगे उन्हें प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिलेगा.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव के नेतृत्व में भाजयुमो आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस रही है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जनता के आशीर्वाद से राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा.

लोकसभा चुनाव को लेकर युवा मोर्चा ने अपनी रणनीति के तहत कार्ययोजना तैयार की है. इसमें मंडल सशक्तीकरण अभियान, नव मतदाता सम्मेलन, राज्य व्यावसायिक युवा सम्मेलन, राज्य खेल संगोष्ठी आदि विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रमों के माध्यम से जनता तक पहुंचने का लक्ष्य है।

2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 11 सीटें जीती जाएंगी और केंद्र में मोदी फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। नव मतदाता सम्मेलन के लिए भाजयुमो द्वारा संपर्क अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें प्रदेश के सभी 90 विधानसभाओं में प्रदेश भाजयुमो पदाधिकारियों का तीन दिवसीय आवासीय प्रवास सुनिश्चित किया गया है.

प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ के सभी कॉलेजों, शैक्षणिक संस्थानों, कोचिंग सेंटरों आदि में युवाओं से संपर्क कर उन्हें नमो ऐप, विकास भारत एंबेसेडर से जोड़ेंगे। इसके साथ ही 25 जनवरी को नमो न्यू वोटर कॉन्फ्रेंस के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया जाएगा.

नव मतदाता सम्मेलन “नमो नव मतदाता सम्मेलन” के लिए बार कोड एवं फोन नंबर 7820078200 दिया गया है, जिसमें नये मतदाता मिसकॉल के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button