जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में एकतरफा प्यार में लड़की को मारी गोली: कातिल ने बीच सड़क पर की फायरिंग, ऑन द स्पॉट डेथ से सनसनी

girl was shot dead in Gotegaon of Narsinghpur: रसिंहपुर के गोटेगांव में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ चल रही है. अब तक की जांच में इसे एकतरफा प्यार में हत्या का मामला बताया (Narsinghpur Kajal Sahu Murder Case Shot Dead In Gotegaon) गया है.

girl was shot dead in Gotegaon of Narsinghpur: घटना गुरुवार देर रात सिंधी कॉलोनी में शीतल धर्मशाला के पास हुई। पुलिस के मुताबिक काजल साहू (22) जबलपुर से काम करके अपने घर गोटेगांव लौट रही थी। रेलवे स्टेशन से निकलकर वह कुछ ही दूर चली थी कि तभी देवेन्द्र उर्फ डीके (23) नाम के युवक ने उसके सिर में गोली मार दी और भाग गया।

Narsinghpur Kajal Sahu Murder Case Shot Dead In Gotegaon

लोगों ने काजल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. शुक्रवार सुबह लड़की के परिजनों ने न्याय की मांग को लेकर जाम लगा दिया. उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन भी दिया। जाम करीब 6 घंटे तक लगा रहा. प्रशासन द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिये जाने के बाद उन्होंने जाम समाप्त किया.

लड़की के भाई ने कहा- आरोपियों को मौत की सजा दी जाए

girl was shot dead in Gotegaon of Narsinghpur: लड़की के भाई का कहना है कि आरोपी ने हमारी बहन की जान ले ली है, उसे मौत की सजा दी जानी चाहिए. लड़की की मां का कहना है कि आरोपी दो साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. बेटी ने कई बार शिकायत की थी। अब तो उसकी जान ही छीन ली गयी.

कई बार आरोपी को समझाइश दी

girl was shot dead in Gotegaon of Narsinghpur: परिजनों ने बताया कि उन्होंने कई बार आरोपी को लड़की को परेशान न करने की सलाह दी. कई बार छोटी-मोटी नोकझोंक भी हुई। इसके बाद भी आरोपी लड़की का पीछा नहीं छोड़ रहा था, लेकिन ज्यादा विवाद न होने के कारण उसने कभी पुलिस से शिकायत नहीं की.

पुलिस ने कहा- मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा

girl was shot dead in Gotegaon of Narsinghpur: सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी की तलाश की गई. रात में ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एसडीओपी भावना मरावी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

परिजनों का कहना- घर पर बुलडोजर चलना चाहिए

लड़की के भाई का कहना है कि हमारी बहन को न्याय चाहिए. अगर उसने हमारी बहन की हत्या की है तो उसे भी मौत की सजा मिलनी चाहिए. सबसे पहले उसके घर पर बुलडोजर चलना चाहिए. हर जगह की तरह सबसे पहले आरोपी का घर तोड़ा जाता है. अगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तो हमें उसका क्या करना चाहिए? हमें न्याय चाहिए. जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जातीं, हम नहीं उठेंगे.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button