ट्रेंडिंगदेश - विदेशमध्यप्रदेशवीडियोस्लाइडर

शिवराज से लिपटकर रोईं लाड़ली बहनें और भांजियां: MP EX CM की आंखों में भी आंसू आ गए, Shivraj Singh बोले- I LOVE YOU

MP EX CM Shivraj Singh Chouhan Amarkantak Yatra: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (hivraj Singh Chauhan) गुरुवार से दो दिन के अमरकंटक दौरे पर हैं. वे बुधवार दोपहर बरगी पहुंचे। रात को यहीं रुकें. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने लोगों से मुलाकात भी की. यहां उनकी प्यारी बहनें और भांजिया उनसे लिपट गईं और रोने लगीं। उन्होंने हमें मामा जी चाहिए के नारे लगाए।

पूर्व CM शिवराज का अमरंकटक दौरा: चुनाव जीतने के बाद पहली बार मां नर्मदा से लेंगे आशीर्वाद, हीरा सिंह श्याम बोले- धर्म नगरी में स्वागत है

MP EX CM Shivraj Singh Chouhan Amarkantak Yatra: ये देख पूर्व CM hivraj Singh Chauhan की आंखों में भी आंसू आ गए। शिवराज ने कहा कि मामा हमेशा भांजे-भांजियों के साथ है। आई लव यू …। शिवराज ने लोगों से कहा, ‘मैं तो आपका भाई और मामा हूं। हमेशा आपके साथ हूं। अपनी बहनों के साथ हूं। मुझे विश्वास है कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश के विकास को एक नई गति मिलेगी।

शिवराज ने कहा- मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा

MP EX CM Shivraj Singh Chouhan Amarkantak Yatra: शिवराज ने कहा कि मामा का रिश्ता प्यार का रिश्ता है. भाई-बहन का रिश्ता विश्वास का. मैं प्यार और विश्वास के बंधन को कभी टूटने नहीं दूंगा. मैं आपको यह आश्वासन देता हूं. नये मुख्यमंत्री और सरकार आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. और मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा. मैं तुम्हें छोड़कर कहीं नहीं जाऊँगा। हम सब मिलकर प्रदेश और बरगी को विकास के पायदान पर ले जायेंगे।

पौधारोपण का क्रम जारी है

MP EX CM Shivraj Singh Chouhan Amarkantak Yatra: शिवराज सिंह चौहान का पौधारोपण का सिलसिला जारी है. आज सुबह उन्होंने बरगी बांध के पास मैकल रिसॉर्ट में पौधारोपण किया। यहां से वे रानी दुर्गावती के समाधि स्थल पहुंचे। श्रद्धांजलि भेंट की गई।

MP EX CM Shivraj Singh Chouhan Amarkantak Yatra: विधानसभा चुनाव आचार संहिता लगने और बीजेपी उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी होने के बाद शिवराज सिंह चौहान देवभूमि (उत्तराखंड) पहुंचे थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर गंगा किनारे बैठकर चिंतन करते हुए फोटो और वीडियो शेयर किए थे.

MP EX CM Shivraj Singh Chouhan Amarkantak Yatra: उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था- ‘मां गंगा भारतीय संस्कृति की पुण्यधारा हैं; यही संस्कृति भौतिकवाद की आग में जलती विश्व मानवता को शाश्वत शांति के पथ पर ले जायेगी। सीएम के साथ उनकी पत्नी साधना और दोनों बेटे कार्तिकेय-कुणाल भी हैं।

MP EX CM Shivraj Singh Chouhan Amarkantak Yatra: उत्तराखंड रवाना होने से पहले सीएम ने कहा था- मैं हरिद्वार और ऋषिकेश जा रहा हूं. मैं दिन भर मिलूंगा और चिंतन भी करूंगा. लौटकर पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में उतरूंगा। केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button