जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

चचेरे भाई-भतीजों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या: घर में शव को बंद कर भागे, 8 लोगों पर केस दर्ज

A young man was beaten to death in Kulaitha village of Datia: मध्यप्रदेश के दतिया जिले में चचेरे भाई-भतीजों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसे कमरे में बंद कर पीटा और उसकी मौत के बाद शव को घर में बंद कर भाग गए। पुलिस ने रविवार की रात आरोपी के घर से युवक का शव बरामद किया। इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक कुलैथ गांव निवासी रवींद्र जाटव (36 वर्ष) की हत्या की गई है। रवींद्र शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे थेहै। जिनमें दो बेटे और एक बेटी शामिल है। मर्डर करने के बाद सभी आरोपी अभी भी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ग्रामीणों के मुताबिक, रविवार दोपहर मोतीराम की बहू और रवींद्र के बीच खेत पर किसी बात को लेकर कहा-सुनी और मारपीट हो गई। इसकी जानकारी बहू ने मोतीराम को दी। इस पर दोपहर करीब तीन बजे आरोपी ने रवींद्र को बात करने के लिए घर बुलाया।

घर में युवक का मिला शव

ऐसे में जब शाम तक रवींद्र अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने गांव में उसकी तलाश की तो पता चला कि रवींद्र मोतीराम के घर गया है। परिजन मोतीराम के घर पहुंचे। घर के बाहर ताला लटक रहा था। फिर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़कर अंदर गई तो रवींद्र का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इंदरगढ़ अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

शरीर पर चोट और मारपीट के निशान मिले

लांच थाना प्रभारी सविता शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। रवीन्द्र के शरीर पर चोट और मारपीट के निशान मिले हैं। बाकी स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगी। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने हरनाम जाटव, पुष्पेंद्र जाटव, पंजाब जाटव, मोतीराम जाटव, बृजेंद्र जाटव, मलखान जाटव, रघुनाथ जाटव और राजेंद्र जाटव के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि, सभी आरोपी अभी भी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button