जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

हनीमून पर गोवा ले जाने का वादा कर अयोध्या ले गया पति, पत्नी ने मांगा तलाक, पढ़िए अजीबोगरीब मामला

Husband and wife asked for divorce after promising to take them to Goa on honeymoon: मध्यप्रदेश के भोपाल निवासी एक पति द्वारा हनीमून के नाम पर अपनी पत्नी को धोखा देने का मामला सामने आया है। दरअसल, पति अपनी पत्नी को हनीमून के लिए गोवा ले जाने का वादा किया था, लेकिन वह उसे अयोध्या और बनारस ले गया। जिससे पत्नी नाराज हो गई और उसने फैमिली कोर्ट में पति से तलाक की अर्जी लगा दी।

दरअसल, पिपलानी निवासी इस जोड़े की शादी अगस्त 2023 में हुई थी। महिला के मुताबिक, उसका पति आईटी सेक्टर में है और उसे अच्छी सैलरी मिलती है, इसलिए हनीमून के लिए विदेश जाना उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन पति अपनी पत्नी को अयोध्या और बनारस ले गया।

माता-पिता की सेवा करनी थी

पति ने पत्नी से यह कहते हुए हनीमून पर विदेश जाने से इनकार कर दिया कि उसे अपने माता-पिता की देखभाल करनी है और इसलिए वह केवल इंडियन प्लेस ही जाए। जिस पर पत्नी राजी हो गई और दोनों पति-पत्नी का गोवा और दक्षिण भारत घूमने का प्लान तय हो गया।

यात्रा से लौटने के बाद पत्नी का हंगामा

पति ने अयोध्या और वाराणसी के लिए हवाई टिकट बुक किया, क्योंकि उनकी मां वहां राम मंदिर अभिषेक से पहले शहर का दौरा करना चाहती थीं। यात्रा पर निकलने से एक दिन पहले पति ने अपनी पत्नी को यह बात बताई तो पत्नी ने कोई हंगामा नहीं किया, लेकिन यात्रा से लौटने के 10 दिन बाद उसने पति से तलाक लेने का फैसला किया और कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

पत्नी ने कोर्ट में हवाला दिया कि पति मुझसे ज्यादा अपने परिवार वालों का ख्याल रखता है। भोपाल फैमिली कोर्ट के वकील शैल अवस्थी के मुताबिक, इस मामले में दंपत्ति की काउंसलिंग की जा रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button