धर्मस्लाइडर

राशिफल 27 अक्टूबर 2021: इन राशियों को हो सकती है हानि, मिल सकता है धोखा, जानें मेष से मीन राशि तक का राशिफल

पंचांग के अनुसार 27 अक्टूबर 2021: बुधवार को कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष षष्ठी तिथि है. इस दिन आद्रा नक्षत्र और चंद्रमा मिथुन राशि में रहेगा. धन के मामले में बुधवार का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं, आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- आय में वृद्धि हो सकती है. कुछ अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. नए लोगों से मुलाकात का भी योग बना हुआ है. प्रतिभा की सराहना भी हो सकती है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- अचानक धन की हानि की योग बना हुआ है. लेनदेन में सावधानी बरतें. इस दिन मिलने वाले ऑफर को पहले अच्छे ढंग से समझ लें नहीं तो नुकसान भी हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- कार्यों को समय पर पूरा करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. धन से जुड़े कार्यों में सफलता मिल सकती है, लेकिन इसके लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- बाजार की स्थिति आकर्षित कर सकती है, लेकिन बड़ी पूंजी के मामले में सावधानी बरतें. वरिष्ठ जनों के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्य को पूर्ण करा सकते हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- धन के मामले में लाभ की स्थिति बनी हुई है. वाणी में प्रभाव बना रहेगा. दूसरों को प्रभावित कर सकते हैं. इस दिन रूके हुए कार्यों को भी पूर्ण करा सकते हैं. गलत संगत से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- धन से जुड़े कार्यों को समय पर पूर्ण करना होगा. धन की कमी के कारण महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित हो सकते हैं. ऐसे में धैर्य बनाकर रखें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)- अनावश्यक कार्यों पर धन का व्यय हो सकता है. नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो उसके लिए अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. महत्वपूर्ण लोगों का सहयोग भी प्राप्त कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– कार्यों को पूर्ण करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे और हानि पहुंचाने का भी कार्य कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- धन के मामले में आंख बंद करके विश्वास करना, धन की हानि के साथ साथ मुसीबत में भी डाल सकता है. इस दिन धोखा भी मिल सकता है. इसलिए धन से जुड़े कार्यों में विशेष सावधानी बरतें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- परिश्रम के अनुसार परिणाम प्राप्त करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. बुधवार को धैर्य के साथ कार्य करना होगा. क्रोध और अहंकार से बचकर रहें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए किए गए प्रयासों में सफलता मिल सकती है. आय से अधिक धन का व्यय करने से बचें. परिश्रम में कोई कमी न आने दें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)- धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. बुधवार के दिन धन प्राप्ति को लेकर किए गए प्रयासों में अच्छे परिणाम आ सकते हैं. रणनीति बनाकर कार्य करें, विशेष सफलता मिल सकती है.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button