जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशस्लाइडर

मर्डर के 11 दिन बाद मिला मॉडल का शव: गैंगस्टर की रह चुकी थी गर्लफ्रेंड, टैटू से हुई लाश की पहचान

Body of model Divya Pahuja found in Gurugram 11 days after murder: 2 जनवरी को गुरुग्राम में मॉडल और गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या के 11 दिन बाद उनका शव हरियाणा के फतेहाबाद में मिला है। इस साल की शुरुआत में मॉडल दिव्या पाहुजा की एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दिव्या पाहुजा की ये हत्या उसके ही बॉयफ्रेंड ने की थी। मॉडल की हत्या के बाद शव को ठिकाने लगा दिया गया।

मॉडल का शव बरामद करने के लिए पुलिस लगातार जांच कर रही थी। पुलिस दिव्या के शव को ढूंढने के लिए दिल्ली से लेकर पंजाब तक खाक छान रही थी। अब मॉडल दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना की एक नहर में मिला है। पुलिस ने मॉडल दिव्या पाहुजा के शव को कब्जे में ले लिया है।

टैटू से हुई पहचान

दिव्या के शव की पहचान उसके टैटू से हुई है। उसके दाहिने कंधे पर एक टैटू बना था। टोहाना से बरामद शव के कंधे पर भी वो टैटू था जिसे देखकर दिव्या की बहन नैना ने शव की पहचान कर ली।

2 जनवरी को हुई थी हत्या

दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी 2024 को गुरुग्राम के एक होटल में हत्या कर दी गई थी. हत्या के 11वें दिन मॉडल दिव्या पाहुजा का शव मिला था. मॉडल मर्डर केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. इस हत्याकांड में अभिजीत सिंह समेत कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था।

इन लोगों ने शव को ठिकाने लगा दिया था

पुलिस पूछताछ में पता चला कि मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने शव को ठिकाने लगाने की जिम्मेदारी बलराज गिल को सौंपी थी. कुछ दिन पहले बलराम ने पुलिस को बताया था कि उसने दिव्या का शव नहर में फेंक दिया है. हत्या के बाद बलराज गिल ने दिव्या पाहुजा का शव अभिजीत की कार की डिक्की में डाल दिया था.

इस दौरान उनका एक और दोस्त रवि बंगा भी साथ था. दोनों ने मिलकर दिव्या के शव को नहर में फेंक दिया था। शव को ठिकाने लगाने के बाद दोनों भाग गये.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button