खेलदेश - विदेशस्लाइडर

IPL ट्रॉफी जीतने के बाद खुशियों का डबल डोज: महेंद्र सिंह धोनी दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, पत्नी साक्षी है प्रेग्नेंट!

नई दिल्ली। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने शुक्रवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 27 रनों से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब जीत लिया. लेकिन धोनी के डबल खुशी है. वो दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी साक्षी प्रेग्नेंट है.

दरअसल साक्षी जब जीत की जश्न में डूबी हुई थी तो ऐसा लग रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं और माही के घर जल्द ही दूसरा नया मे​हमान आने वाला है. चेन्नई के ​चौथी बार चैंपियन बनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर साक्षी के प्रेग्नेंट की खबरें आग की तरह फैल रही है.

सोशल मीडिया पर जारी खबरों में कहा जा रहा है कि धोनी की पत्नी साक्षी प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. खबरों की मानें तो धोनी के सीएसके टीम साथी सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने साक्षी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी है. बताया जा रहा है साक्षी चार माह की प्रेग्नेंट हैं.

देहरादून की रहने वाली साक्षी ने चार जुलाई 2010 को धोनी के साथ शादी रचाई थी. उस समय साक्षी होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही थीं और ट्रेनी के तौर पर कोलकाता में ताज बंगाल होटल में काम कर रही थीं. साक्षी और पूर्व भारतीय कप्तान धोनी बचपन से एक-दूसरे को जानते थे और उन दोनों के पिता रांची में एक ही फर्म में काम करते थे.

साक्षी और धोनी कलकत्ता में लगभग दस साल बाद मिले थे और दो साल की दोस्ती के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. साक्षी और धोनी की एक बेटी है, जिसका नाम जीवा है. एमएस धोनी फरवरी 2015 में पहली बार पिता बने थे और जीवा अभी छह साल की है, लेकिन आईपीएल 2021 फाइनल के बाद की खबरों की मानें तो धोनी अब दूसरी बार पिता बनने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें: ये कैसा पति! पत्नी को पहले दी नींद की गोलियां, फिर कोबरा से डसवा कर की हत्या, पुलिस ने ऐसे सुलझाया मामला

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button