जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में महिला ने पति और जेठ को गोलियों से भूना: एक की मौके पर, तो दूसरे की अस्पताल में मौत, फिर पिस्तौल लहराते हुए खुद को थाने में किया सरेंडर

Madhya Pradesh – Woman shot dead her husband and brother-in-law in Ujjain : नए साल की सुबह जब पूरा देश साल 2024 का जश्न मना रहा था, तब मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना घटी। एक महिला ने अपने पति और जेठ की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला खुद थाने पहुंची और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

इंगोरिया थाना पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह थाना क्षेत्र में एक घटना हुई, जिसमें सविता पिस्तौल लेकर थाने पहुंची और बताया कि उसने अपने पति राधेश्याम और जेठ धीरज को गोली मार दी है। सविता की बात सुनकर पुलिस कुछ देर के लिए हैरान रह गई, लेकिन जब पुलिस ने जांच की कि यह घटना सच है या नहीं, तो उन्हें पता चला कि घटना बिल्कुल सच थी।

एक की मौके पर, दूसरे की अस्पताल में मौत

इस घटना में राधेश्याम की मौत हो गई, जबकि धीरज गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस तुरंत इलाज के लिए उज्जैन जिला अस्पताल ले गई। हालांकि इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। इस तरह दोनों की जान चली गई।

विवाद और प्रताड़ना से थी परेशान

प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि सविता आंगनवाड़ी में काम करती है, जो काफी समय से अपने पति राधेश्याम और धीरज के विवाद और प्रताड़ना से परेशान थी। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। सविता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका जेठ धीरज अवैध हथियारों का कारोबार करता है, जिसे कुछ दिन पहले बड़नगर पुलिस ने तस्करी करते हुए पकड़ा था।

पिस्तौल लेकर मारने पहुंचा था धीरज

आज भी वह उसे मारने के लिए पिस्तौल लेकर घर आया था और पिस्तौल छीनकर उसके पति राधेश्याम और धीरज पर गोली चला दी। बताया जा रहा है कि इस घटना में राधेश्याम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि धीरज गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे उज्जैन जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button