जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में रेप के आरोपी की पिटाई: नाबालिग को बहला-फुसलाकर किया दुष्कर्म, लाठी और बेल्ट से कपड़े उतारकर पीटा

VIDEO of beating of accused of raping a minor in Rajgarh: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के जीरापुर में रेप के आरोपी युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लोग उसे डंडे, बेल्ट और लात-घूंसों से पीट रहे हैं। दूसरे वीडियो में उसके कपड़े उतारे जा रहे हैं। दरअसल, 26 कजनवरी को जीरापुर इलाके में नाबालिग (17) से रेप किया था। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लेकिन, दो दिन बाद आरोपी की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इस मामले में थाना प्रभारी अजय यादव का कहना है कि शिकायत मिलने पर हमने लड़की के तीन रिश्तेदारों के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज कर लिया है। रेप के आरोपी का नाम सुनील दांगी (24) है, जो खेजड़िया गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि उनके साथ मारपीट का यह वीडियो उनकी गिरफ्तारी से पहले का है।

आरोपी नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था

पीड़िता 12वीं कक्षा की छात्रा है। वह जीरापुर क्षेत्र के एक गांव में रहती है। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह अपने गांव से जीरापुर आई थी। समारोह खत्म होने के बाद वह गांव जाने के लिए निकली। रास्ते में उसकी मुलाकात बाइक सवार सुनील दांगी से हुई। नाबालिग उसे जानता था। आरोपियों ने उसे गांव छोड़ने को कहा और बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद उसे जीरापुर में भंडावद रोड स्थित एक मकान में ले गए। यहां उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो उसके परिजन उसकी तलाश में निकले

जब नाबालिग छात्रा अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश की। पूछताछ करते हुए वे भंडावद रोड स्थित उस मकान पर पहुंचे और आरोपी युवक को पकड़ लिया। छात्रा ने अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई। इसके बाद उसके परिजनों ने आरोपी युवक को घर से बाहर निकाला और पहले लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की।इसी दौरान वहां और भी लोग पहुंच गए। लोगों ने आरोपी युवक के कपड़े उतार दिए और फिर उसकी पिटाई कर दी।

पीटते हुए उसे थाने ले गए

आरोपी युवक की पिटाई के बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर जीरापुर थाने पहुंचे। इधर नाबालिग ने शाम को घटना की जानकारी पुलिस को दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सुनील दांगी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button